featured मनोरंजन

हेमंत एन मिश्रा की नेक्स्ट आने वाली फिल्म में गन के साथ एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी समीक्षा भटनागर

samiksha bhatnagar हेमंत एन मिश्रा की नेक्स्ट आने वाली फिल्म में गन के साथ एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी समीक्षा भटनागर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्रियां इन दिनों अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग कर रही हैं, दूसरी अभिनेत्रियों को बड़ी लीग में मात देने के लिए, हर कोई इसे अपने अभिनय कौशल को साबित करने के लिए लड़ रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने पुलिस की भूमिका निभाई है, एक घातक गैंगस्टर और यहां तक ​​कि एक मजबूत महिलाएं जो खलनायक पर बंदूक चलाने से पहले दो बार नहीं सोचती हैं। हम फिल्मों में पुरुष नायकों और खलनायकों द्वारा संभाले जाने वाली बंदूक को देखने के लिए इतने अभ्यस्त हैं कि बंदूक चलाने वाली महिला पात्र अभी भी एक नवीनता है। बॉलीवुड में साहसी युवा अभिनेत्रियों की बदौलत, अब हमें इंडस्ट्री में अपने फीमेल फैटल मिल गए हैं!

बता दें कि वे दिन आ गए जब केवल पुरुष कलाकार ही स्टंट या एक्शन सीक्वेंस करते होंगे, समीक्षा भटनागर हेमंत एन मिश्रा की आने वाली फिल्म BLACK ROSE में एक पुलिस वाले का किरदार निभाती नजर आएंगी, ने बंदूक के साथ एक्शन सीक्वेंस निभाते देखा है। 

वहीं उसने इस किरदार के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली थी। वर्तमान में वह शूटिंग के लिए प्रयागराज में हैं और उनकी कुछ तस्वीरें उनके एक्शन सीक्वेंस के बारे में इंटरनेट पर चर्चा बटोर रही हैं। समीक्षा भटनागर एक ऐसी अभिनेत्री है जो कुछ भी करने से नहीं डरती है और हर बार नई चीजें सीखने की हिम्मत करती है। समीक्षा ने साबित कर दिया कि वह पहाड़ की तरह सख्त और फूल की तरह नाजुक सकती है।

Related posts

डब्बू अंकल का ऐक्टिंग वीडियो आया सामने, वायरल हुआ वीडियो

mohini kushwaha

दिल्ली को जहरीले स्मॉग से बारिश ने दिलाई राहत, पीएम घटकर 140 पर पहुंचा

Breaking News

दारोगा ने दिया मानवता का परिचय, गर्भवती महिला को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

Rani Naqvi