मनोरंजन featured देश

‘IIFA अवॉर्ड’ में रेखा ने लूटी महफिल, लोगों ने कहा ‘सलाम-ए-इश्क’

15 40 'IIFA अवॉर्ड' में रेखा ने लूटी महफिल, लोगों ने कहा 'सलाम-ए-इश्क'

नई दिल्ली। बैंकॉक में आयोजित आईफा अवॉर्ड में सितारों का जबदस्त जलवा देखने को मिल रहा है। आईफा में अवॉर्ड नाइट में शामिल होने वाली कई सेलिब्रिटी ने स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दी। जिसमे रेखा महफिल लूट ले गईं।

15 40 'IIFA अवॉर्ड' में रेखा ने लूटी महफिल, लोगों ने कहा 'सलाम-ए-इश्क'

जी हां… स्टेज पर रेखा ने आग लगाते हुए जब परफॉर्मेंस दी तो सभी की सांसे थम गई। जब लोगों को मालूम चला कि आज की रात रेखा स्टेज पर डांस परफॉर्म करने वाली हैं तो लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ गई। सभी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा की परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार करने लगे।

रेखा का मुगले आजम

इसके बाद जो हुआ…रेखा ने IIFA अवॉर्ड नाइट में ऐसा डांस किया कि महफिल में चार चांद लगा दिए। उन्होंने बॉलीवुड की शानदार फिल्म ‘मुगले आजम’ के गाने ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ और फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के गाने ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां’ पर परफॉर्म किया। रेखा परफॉर्मेंस देने के लिए जैसे ही स्टेज पर उतरी वहां मौजूद लोगों की आंखें उन्हीं पर टिकी रह गई।

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने डाली जान, तो यूलिया ने लूटी महफिल-जाने आईफा अवॉर्ड्स 2018 की हर खबर यहां

उम्र के इस पड़ाव में रेखा का जब ये बेहतरीन डांस देखने को मिला तो सभी ताज्जुब करने लगे। बता दें न केवल डांस में बल्कि अपनी लुक्स को लेकर भी रेखा ने लोगों का दिल जीत लिया। वह स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। मालूम हो बीते दिनों IIFA अवॉर्ड नाइट में रेखा की परफॉर्मेंस को लेकर खुलासा हुआ था। बस तभी से उनके फैंस उन्हें इस अंदाज में देखने के लिए बेकरार थे।

गौरतलब हो रेखा ने तकरीबन 20 साल के बाद स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दी है। इससे पहले उन्होंने 31 जनवरी, 1998 को आयोजित 43वें फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने ‘ये क्या शहर है दोस्तों’, ‘इन आंखों की मस्ती’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दिल चीज क्या है’ गानों पर ठुमके लगाए थे।

बताना चाहेंगे कि रेखा की इस परफॉर्मेंस पर IIFA ने खुशी जताई। साथ ही अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ‘हमारे लिए इससे बड़ी बात और कोई हो ही नहीं सकती। रेखा जी ने 20 साल बाद हमारे लिए स्टेज पर डांस किया, इसके लिए हम उनके आभारी हैं।’ आपको बता दें कि हर साल  IIFA अवॉर्ड का आयोजन किया जाता है और इस बार IIFA अवॉर्ड का आयोजन बैंकॉक में देखने को मिल रहा है।

Related posts

10वीं और 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें चैक

Kalpana Chauhan

बिहार चुनाव की तैयारियाँ जाेरों पर , LJP ने जारी किया यह नारा

Aditya Gupta

इन कारणों की वजह से शेयर मार्केट में आई जबरदस्त गिरावट

Rahul