featured साइन्स-टेक्नोलॉजी

रियलमी 16 अगस्त को Realme C12 को करने जा रहा लॉन्च जानिए इस सस्ते फोन का हर एक फीचर..

real 1 रियलमी 16 अगस्त को Realme C12 को करने जा रहा लॉन्च जानिए इस सस्ते फोन का हर एक फीचर..

रियल मी अपने खास फीचर्स के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। यही कारण है कि, आय दिन रियल मी की कंपनी एक से बढ़कर एक फोन को लॉन्च करती रहती है। Realme फोन लवर्स के लिए दो बड़े फोन लॉन्च करने जा रही है।

real 3 रियलमी 16 अगस्त को Realme C12 को करने जा रहा लॉन्च जानिए इस सस्ते फोन का हर एक फीचर..
रियलमी भारत में Realme C12 और Realme C15 बहुत जल्दी लॉन्च होगा। ये दोनों ही कम कीमत वाले स्मार्टफोन होंगे, जिन्हें भारतीय बाजार में 18 अगस्त को उतारा जाएगा। हालांकि भारत से पहले कंपनी ने रियलमी सी12 को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले इंडोनेशिया में ही कंपनी रियलमी सी15 भी ला चुकी है।नए रियलमी C12 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस काफी हद तक रियलमी C15 जैसे ही हैं। फोन में सी15 की तरह ही मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है, हालांकि स्मार्टफोन सिर्फ एक ही वेरियंट 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज में आता है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

फटॉग्रफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। रियर कैमरा में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है, जो रिवर्स चार्जिंग और 10वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करता है।

https://www.bharatkhabar.com/74th-independence-day-2020-on-flag-hosting/

इस फोन की कीमत की बात करें तो ये शानदार फोन आपको 8,900 रुपये की कीमत में मिलेगा। इसके साथ ये फोन दो कलर में बाजार में आ रहा है। ये फोन आपको कॉरल रेड और मरीन ब्लू में कलर में मिलेगा। इसके साथ ही इसकी लॉन्चिग 16 अगस्त को पहली बार बाजार में की जाएगी।

Related posts

सऊदी अरब का दावा, दो साल पहले जेद्दाह मेंॆ हुए बम धमाके के पीछे था भारतीय का हाथ

rituraj

कर्नाटक चुनाव मामला: कांग्रेस का बड़ा बयान, येदियुरप्पा के बेटे पर अपने दो विधायकों को बंधक बनाने लगाया आरोप

rituraj

23 अगस्त से दलीप ट्रॉफी का पहला दिन-रात का संस्करण

bharatkhabar