राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने की मृतक अंकित सक्सेना के परिवार से मुलाकात

नई दिल्ली। बीजेपी के राज्यसभा सांसद और हिन्दुस्थान समाचार एजेंसी अध्यक्ष आर के सिन्हा सोमवार को राजधानी के ख्याला इलाके में दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने पर अंकित सक्सेना की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकत कर सांत्वना की। राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हरसम्भव सहयोग करने का आश्वासन दिया है। इससे पहले उन्होंने रविवार को कहा था कि ‘हिन्दू युवक अंकित सक्सेना की दिल्ली में मुस्लिम लड़की के प्यार के चलते हुई हत्या चौंकाने वाली है।

rajya sabha mp rk sinha
rajya sabha mp rk sinha

बता दें कि लेकिन, इस पर कई ऐसे राजनेता और मीडिया चुप हैं जिन्होंने विपरीत समुदाय के समय हुई घटनाओं को कई उदाहरण देते हुए मोदी सरकार और भारत को असहिष्णुता के नाम पर बदनाम करने का प्रयास किया है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में ख्याला के रविन्द्र नगर में अंकित सक्सेना की दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने के चलते जघन्य हत्या कर दी गई थी।

वहीं इसके बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर इस घटना को अनदेखा करने के आरोप लगाए थे। तिवारी ने दिल्ली सरकार से पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग भी की थी। इसी सिलसिले में रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और संजय सिंह भी मिलने पहुंचे थे।