featured देश

Nurpur Sharma Case: भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर गिरफ्तार, नूपुर की जीभ काटने पर किया था इनाम का एलान

nupur sharma 3 Nurpur Sharma Case: भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर गिरफ्तार, नूपुर की जीभ काटने पर किया था इनाम का एलान

Nurpur Sharma Case: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को धमकाने और उनके खिलाफ हिंसा का आह्वान करने वाले भीम सेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा आईएफएसओ की यूनिट ने सतपाल तंवर को उसके गुरूग्राम स्थित आवास से गुरुवार को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ गुरूग्राम पुलिस ने भी केस दर्ज कर रखा है।

ये भी पढ़ें :-

UP Board Result 2022: आज जारी होगा यूपी बोर्ड का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

गुरुग्राम पुलिस ने कई धाराओं के तहत किया है मामला दर्ज
बीजेपी यूथ विंग की अध्यक्ष सर्वप्रिया त्यागी के की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने भीम सेना प्रमुख के खिलाफ विभिन्न समूहों के बीच शत्रूता को बढ़ावा देने, उकसाने, जानबूझकर अपमान करने और आपराधिक धमकी देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

भीम सेना प्रमुख ने दिया था ये बयान
भीम सेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर ने ऐलान किया था कि जो भी नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाएगा, उसे बतौर इनाम एक करोड़ रूपया दिया जाएगा। इस बयान के सामने आने के बाद तंवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी थी।

दिल्ली पुलिस ने खुद लिया संज्ञान
दिल्ली पुलिस की साइबर सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हमने वीडियो देखकर इसका संज्ञान लिया है। वीडियो में जानलेवा धमकी वाले बयान को देते हुए देखा जा सकता है। इसके जरिए नफरत फैलाने की कोशिश की गई है। तंवर पर आईपीसी की धारा 506, 509 और 153 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। हमने उसे गुरूग्राम से गिरफ्तार किया है।

Related posts

वाजपेयी की जयंती से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने जारी किया 100 रुपये का स्मारक सिक्का

Ankit Tripathi

किसान आंदोलन का व्यापक असर, दूध सब्जियों के बढ़े दाम

mohini kushwaha

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल

shipra saxena