featured यूपी

आंवला के युवा मोर्चा जिला अध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी देकर भाजपा ने राजू को बनाया जेंटलमैन, बोले- पार्टी को ज्‍यादा से ज्‍यादा सीटें जिताना ही मेरा मकसद

आंवला के युवा मोर्चा जिला अध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी देकर भाजपा ने राजू को बनाया जेंटलमैन, बोले- पार्टी को ज्‍यादा से ज्‍यादा सीटें जिताना ही मेरा मकसद

बरेली/लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर एक्टिव मोड में है। पार्टी के पदाधिकारियों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं की सक्रियता भी दिखाई देने लगी है। वहीं, बीजेपी युवाओं को भी मिशन 2022 में जीत का एक अहम भाग मानकर उन्‍हें पार्टी के पक्ष में करने और जोड़ने की कोशिशें कर रही है। इसकी जिम्‍मेदारी सौंपी गई है उत्‍तर प्रदेश युवा मोर्चा को।

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्‍यक्ष प्रांशु दत्‍त द्विवेदी ने बुधवार को पार्टी के उत्‍तर प्रदेश युवा मोर्चा के जिलाध्‍यक्षों की घोषणा की और बरेली की आंवला लोकसभा सीट की जिम्‍मेदारी मिली युवा नेता राजू उपाध्‍याय को। पहले वह आंवला से भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष थे। अब इनकी कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी ने उन्‍हें आंवला से भाजपा युवा मोर्चा का जिला अध्‍यक्ष बना दिया है। राजू उपाध्‍याय मूल रूप से सदर तहसील के ग्राम कांदरपुर के रहने वाले हैं।

राजू उपाध्‍याय ने भाजपा को दिया धन्‍यवाद

भारत खबर के संवाददाता शैलेंद्र सिंह से खास बातचीत में युवा मोर्चा के नवनियुक्‍त जिला अध्‍यक्ष राजू उपाध्‍याय ने कहा कि, वह किसान परिवार से आते हैं तो उन्‍हें यह बात पता है कि कौन सी पार्टी किसानों और गरीबों के हक की लड़ाई लड़ रही है। उन्‍होंने जिला अध्‍यक्ष पद की जिम्‍मेदारी देने के लिए भारतीय जनता पार्टी और पार्टी के पदाधिकारियों का धन्‍यवाद दिया।

राजू उपाध्‍याय कहते हैं कि, कोरोना संकट के समय जब विपक्ष सिर्फ मदद का दिखावा कर रहा था तो भाजपा ने जमीनी स्‍तर पर लोगों की मदद की। बतौर युवा मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष के रूप में मैंने युवा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राशन, सैनिटाइजर, मास्‍क आदि जरूरी चीजों का वितरण किया। इसके बाद जब कोविड वैक्‍सीन आई तो आंवला से जिले के वैक्‍सीनेशन कैंपेन के सह संयोजक के रूप में लोगों की मदद के लिए आगे आया। हेल्‍प डेस्‍क लगाई, जिससे लोगों को वैक्‍सीनेशन के रजिस्‍ट्रेशन के लिए हर जरूरी मदद की जा सके। साथ ही टीकाकरण केंद्र तक पहुंचने में भी उनकी मदद की।

मिशन 2022 में 350+ सीटों का लक्ष्‍य: राजू उपाध्‍याय   

मिशन 2022 के बारे में बात करते हुए आंवला से भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्‍यक्ष राजू उपाध्‍याय ने कहा कि, हम भाजपा सरकार की उपलब्धियों को लोगों के बीच ले जाएंगे और विपक्ष के कारनामों का भी पर्दाफाश करेंगे। लोगों को सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूक करेंगे और उनकी मदद करेंगे। राजू उपाध्‍याय ने कहा, ज्‍यादा से ज्‍यादा युवाओं को पार्टी से जोड़ना और मिशन 2022 में भाजपा की 350+ सीटों पर जीत के लक्ष्‍य को युवाओं के दम पर साकार करना ही मेरा उद्देश्‍य है।

Related posts

मतदान हेतु पहचान दिखाने के लिए मिलेंगे 12 विकल्पः डीएम

kumari ashu

कुपवाड़ा में गोलाबारी के चलते बीएसएफ कॉन्सटेबल नितिन सुभाष शहीद

shipra saxena

लखनऊ: AAP सांसद ने कहा गरीबों के साथ मजाक कर रही है बीजेपी, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh