featured Breaking News देश

राजनाथ सिंह की धमकी से पाक सेना को लगी मिर्ची, गोलाबारी तेज

kash राजनाथ सिंह की धमकी से पाक सेना को लगी मिर्ची, गोलाबारी तेज

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने बॉर्डर पार से लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है वहीं भारतीय जवान भी लगातार पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रहें हैं। पाक की तरफ से गोली बारी बढ़ गई और ऐसा मालूम होता है कि वो गृहमंत्री के बयान से बौखला गया है।बता दें कि राजनाथ सिंह ने कहा था कि दुनिया जानती है हम केवल इस पार से नहीं, उस पार में जाकर भी मार सकते हैं।

 

kash राजनाथ सिंह की धमकी से पाक सेना को लगी मिर्ची, गोलाबारी तेज

जबसे राजनाथ सिंह का ये बयान सामने आया है तबसे पाक सीमा पर तनाव साफ नजर आ रहा है और बौखलाहट में पाक सैनिक नौशेरी, राजौरी और अखनूर सेक्टर में जमकर गोलाबारी कर रहें हैं।पाक ने लगातार चौथे दिन तक सीज फायर का उल्लंघन किया है।

भारतीय सेना ने लगातार जवाब दिया, लेकिन इसमें कई जवानों की मौत हो गई वहीं कश्मीर और जम्मू के नागरिकों की मौत हो रही है।पुलिस के मुताबिक सीमा पर अब तक मारे जाने वालों की संख्या बढ़क कर 11 हो चुकी है।

पाक सेना ने राजौरी जिले के भवानी, कराली सैद और नुंब शेर मकरी इलाकों में शाम तक जमकर गोलाबारी की।पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में एक अग्रिम चौकी पर तैनात सिपाही सीके रॉय शनिवार को पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल हो गए और बीती रात एक सैन्य अस्पताल में उनकी मौत हो गई।इस गोली बारी में 40 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं।

Related posts

बिहार में लालटेन-ढिबरी के दिन गए, हर घर को मिलेगी बिजली

mohini kushwaha

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में युद्ध स्तर पर वैक्सीनेशन, जाने कितने लोगों का हुआ टीकाकरण

Shailendra Singh

संदिग्ध परिस्थिति में बजरंग दल के कार्यकर्ता की मौत, परिजनो ने किया हंगामा

mahesh yadav