राजनाथ सिंह की धमकी से पाक सेना को लगी मिर्ची, गोलाबारी तेज

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने बॉर्डर पार से लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है वहीं भारतीय जवान भी लगातार पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रहें हैं। पाक की तरफ से गोली बारी बढ़ गई और ऐसा मालूम होता है कि वो गृहमंत्री के बयान से बौखला गया है।बता दें कि राजनाथ सिंह ने कहा था कि दुनिया जानती है हम केवल इस पार से नहीं, उस पार में जाकर भी मार सकते हैं।

 

जबसे राजनाथ सिंह का ये बयान सामने आया है तबसे पाक सीमा पर तनाव साफ नजर आ रहा है और बौखलाहट में पाक सैनिक नौशेरी, राजौरी और अखनूर सेक्टर में जमकर गोलाबारी कर रहें हैं।पाक ने लगातार चौथे दिन तक सीज फायर का उल्लंघन किया है।

भारतीय सेना ने लगातार जवाब दिया, लेकिन इसमें कई जवानों की मौत हो गई वहीं कश्मीर और जम्मू के नागरिकों की मौत हो रही है।पुलिस के मुताबिक सीमा पर अब तक मारे जाने वालों की संख्या बढ़क कर 11 हो चुकी है।

पाक सेना ने राजौरी जिले के भवानी, कराली सैद और नुंब शेर मकरी इलाकों में शाम तक जमकर गोलाबारी की।पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में एक अग्रिम चौकी पर तैनात सिपाही सीके रॉय शनिवार को पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल हो गए और बीती रात एक सैन्य अस्पताल में उनकी मौत हो गई।इस गोली बारी में 40 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं।