लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यसमिति का करेंगे उद्घाटन

लखनऊ: देश के रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह शहर में दो दिन के दौरे पर रहेंगे। 14 और 15 मार्च को वह यहां आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगा कार्यक्रम

लखनऊ स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें यहां से सांसद और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल होंगे। यह कार्यक्रम 15 मार्च को सुबह 11:00 बजे आयोजित होगा।

15 मार्च को होने वाला यह आयोजन कार्यसमिति की बैठक होगी। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में रक्षा मंत्री को बुलाया गया है। प्रदेश स्तर पर कई रणनीतिक और आगामी चुनाव पर भी विचार-विमर्श हो सकता है, जिसमें भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

14 मार्च को पहुंचेंगे लखनऊ

दिल्ली से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 14 मार्च को शाम में शहर के अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से सीधा दिलकुशा आवास जाने का प्लान है। अगले दिन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह 15 मार्च को दोपहर 1:00 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

राजनाथ सिंह लखनऊ से सांसद हैं, 2019 में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णन को हराया था। यह क्षेत्र भाजपा के नजरिए से काफी मजबूत है, जहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई भी अपनी राजनीतिक छवि छोड़ चुके हैं। आज भी यहां की गलियों और चर्चाओं में अटल बिहारी वाजपेई की बात होती रहती है।

जानिए, कैसे रहेगा आपका आज का दिन

Previous article

काला नमक चावल महोत्सव की सिद्धार्थनगर में शुरुआत, तीन दिवसीय कार्यक्रम से बड़ी उम्मीदें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.