featured क्राइम अलर्ट राजस्थान

धौलपुर: दुकानदार से लूट, पैसों से भरी पेटी लेकर फरार हुए बदमाश, अभी तक पुलिस के हाथ खाली

WhatsApp Image 2021 09 03 at 2.34.41 PM धौलपुर: दुकानदार से लूट, पैसों से भरी पेटी लेकर फरार हुए बदमाश, अभी तक पुलिस के हाथ खाली
पैसों से भरी पेटी लेकर फरार हुए बदमाश

राजस्थान के धौलपुर जिले की निहालगंज थाना क्षेत्र के कालीमाई रोड पर दो बदमाश एक दुकानदार को चकमा देकर हजारों रुपए की चोरी कर फरार हो गए। बदमाश दुकानदार की पैसों की पेटी उठाकर ले गए। बताया जा रहा है कि पेटी में 15 हजार रुपये, बैंक पासबुक और दुकानदारी से जुड़े कागजात थे।

बाइक सवार बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

vlcsnap 2021 09 03 15h28m51s808 धौलपुर: दुकानदार से लूट, पैसों से भरी पेटी लेकर फरार हुए बदमाश, अभी तक पुलिस के हाथ खाली

दरसअल निहालगंज थाना क्षेत्र के कालीमाई रोड पर पीड़ित दिनेश गर्ग तेल मिल की दुकान चलाता है। दिनेश गर्ग ने बताया कि वह दुकान शाम के समय दुकान पर बैठा था। उसके पास बाइक सवार दो युवक आए। ऐसे में एक युवक बाइक से उतरकर तेल लेने के लिए दुकान पर पहुंचा और दूसरा युवक बाइक पर ही बैठे रहा। जब दुकानदार दिनेश गर्ग बोतल लेकर अंदर तेल भरने जा रहा था तभी बदमाश ने बाहर रखी पैसों की तिजोरी उठा ली और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद दिनेश ने शोर मचाया और उनको पकड़ने के लिए बदमाशों के पीछे भी भागा लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

अभी तक पुलिस नहीं कर पाई आरोपियों की शिनाख्त

इस वारदात के बाद सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी गई। जिस पर निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान पर जांच-पड़ताल कर क्षेत्र में बदमाशों को पकड़ने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस को बदमाशों का कोई अता-पता नहीं चल पाया है। वहीं अब पीड़ित पुलिस से बदमाशों को जल्द पकड़ने की गुहार लगा रहा है। फिलहाल पुलिस कि ओर से मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

इरफान अहमद की रिपोर्ट

Related posts

सोनिया के गढ़ में शाह की हुंकार, गांधी परिवार को लिया आड़े हाथ

lucknow bureua

LUCKNOW GIRL NEWS: युवती ने कहा ड्राइवर मुझे जान से मार देता, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

बार-बार अगर तोड़ा ट्रैफिक नियम तो रद्द हो जाएगा लाइसेंस

Aditya Mishra