September 18, 2021 3:32 am
featured मनोरंजन

RAJ KUNDRA CASE: पुलिस पूछताछ में राज कुंद्रा से लड़ने लगी शिल्पा, पुलिस ने शांत कराया…

RAJ KUNDRA CASE: पुलिस पूछताछ में राज कुंद्रा से लड़ने लगी शिल्पा, पुलिस ने शांत कराया...

RAJ KUNDRA CASE: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने पोर्नोंग्राफी मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस लगातार राज कुंद्रा से पूछताछ कर रही है। कल पुलिस ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों को साथ में बिठाकर पूछताछ की।

पुलिस पूछताछ में झगड़ने लगी शिल्पा

0f1176dfc991eeaefff47ecf2567ab4ebd774 RAJ KUNDRA CASE: पुलिस पूछताछ में राज कुंद्रा से लड़ने लगी शिल्पा, पुलिस ने शांत कराया...

इस दौरान शिल्पा काफी डर गई और राज कुंद्रा से लड़ने लगी। शिल्पा ने पुलिस से कहा उन्हे राज के इस काम के बारे में कुछ नहीं पता। राज पर चिल्लाते हुए शिल्पा ने कहा जब आपने एक मुकाम हासिल कर लिया है तो ऐसे काम करने की क्यों किया। शिल्पा रोते हुए राज कुंद्रा से झगड़ने लगी तभी पुलिस ने शिल्पा को समझाया और बीच बचाव किया। शिल्पा शेट्टी ने पुलिस को बताया को राज के इस पोर्नोंग्राफी एक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

शिल्पा को नुकसान

खबरों के मुताबिक राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी के हाथ से कई विज्ञापन निकल गए। शिल्पा ने राज कुंद्र पर चिल्लाते हुए कहा पूरे परिवार की बदनामी करवा दी। रियालटी शो भी गया और साथ में कई एड भी हाथ से निकल गए।raj kundra1 RAJ KUNDRA CASE: पुलिस पूछताछ में राज कुंद्रा से लड़ने लगी शिल्पा, पुलिस ने शांत कराया...

लगातार पूछताछ कर रही है पुलिस

मुंम्बई पुलिस ने राज कुंद्रा को एप पर पोर्न कंटेट बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आज राज कुंद्रा की रिमांड खत्म हो रही है। राज कुंद्रा से पुलिस लगातार मामले की पूछताछ कर रही है। और कई ठिकानों पर छापेमारी भी गई। राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी बयान लिया गया है।

शिल्पा की नई फिल्म हंगामा-2 रिलीज को तैयार

शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म हंगामा-2 रिलीज होने वाली है। लेकिन उससे पहले ही शिल्पा बड़ी मुश्किल में फंस गई। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्फा के सामने एक के बाद एक नई चुनौती सामने आ रही है। शिल्पा एक डांस रियालटी शो भी कर रही थी जिससे उन्हे निकाल दिया गया है।

Related posts

उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद की 18 वीं बोर्ड बैठक

Rani Naqvi

प्रयागराज में कोरोना का प्रकोप, शिक्षण संस्‍थान और कोचिंग सेंटर 11 अप्रैल तक बंद  

Shailendra Singh

बिहार के बक्सर में आया कोरोना वायरस का संदिग्ध मामला, स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट

Rani Naqvi