October 1, 2022 10:44 am
Breaking News featured देश

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला: कहा- पेट्रोल और डीजल के दामों में हुआ गजब का विकास

d95d8792 ced6 4215 b6a2 564f4ecd41e3 राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला: कहा- पेट्रोल और डीजल के दामों में हुआ गजब का विकास

दिल्ली। यूपी में पंचायत चुनावा आते ही राजनिती भी शुरु हो गई है। सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रहीं हैं। मार्च में होने वाले पंचायत चुनाव से ही 2022 की जमीन तैयार करने की कोशिश होगी। बीजेपी के लिए पंचायत चुनाव 2022 एक परिक्षा के तौर पर होगा तो वहीं विपक्ष केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ना चहाता है। गुरुवार का कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनियां गांधी ने महंगाई और किसानों की मांगों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

 

किसान आंदोलन, गैस और पेट्रोल के दाम पर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला। लगातार 44 दिन से चल रहे किसानों के आंदोलन पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीजेपी को घेरा। उन्होंने कहा कि अन्नदाता 44 दिन से दिल्ली मंे डटे हैं और मोदी सरकार आपदा में अवसर बनाने में लगी है। इसी के साथ सोनिया गांधी ने कोरोना महामारी को लेकर कहा कि देश कोरोना की चैतरफा मार झेल रहा है। इसी के साथ महंगाई पर सरकार पर निशाना साधते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम 73 साल में सबसे अधिक हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर के दामों ने घर का बजट बिगाड़ रखा है।

 

राहुल गांधी ने भी पेट्रोल-डीजल पर कसा तंज-

सोनियां गांधी के साथ साथ कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मौके पर चोका मारते हुए सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा, ”पेट्रोल-डीज़ल के दामों में ग़ज़ब का ‘विकास’ हुआ है. मोदी सरकार ईंधन पर भारी टैक्स वसूलकर जनता को लूट रही है. यही कारण है कि सरकार पेट्रोल-डीज़ल पर GST लागू करने को तैयार नहीं.”

 

 

Related posts

13वें राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी का यूं चले जाना

Mamta Gautam

UP: बुलंदशहर में एक परिवार पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग, चार की हालत गंभीर

Shailendra Singh

हर की पौड़ी में आकाशीय बिजली गिरने से हुई भारी तबाही..

Rozy Ali