January 29, 2022 4:28 pm
featured पंजाब

केजरीवाल का सीएम चन्नी पर कटाक्ष, कहा- इतिहास का पहला सीएम जो बाथरुम में लोगों से मिलता है

मेरठ में किसान महापंचायत: केजरीवाल बोले- योगी सरकार ने चीनी मिल मालिकों के आगे टेके घुटने

पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी ताकत झौंके हुए है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लंबी विधानसभा के गांव खुड्डियां में एक जनसभा को संबोधित किया।

rajexpress 2021 11 328e3c9b 3094 4acf bd3e 4950c1b2b575 cm kejriwal केजरीवाल का सीएम चन्नी पर कटाक्ष, कहा- इतिहास का पहला सीएम जो बाथरुम में लोगों से मिलता है

केजरीवाल ने जनसभा कर लोगों से मांगे वोट

पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी ताकत झौंके हुए है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लंबी विधानसभा के गांव खुड्डियां में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने जहां जनता से कई वायदे किए तो वहीं कांग्रेस सरकार पर जमकर हमलावर हुए। सीएम चन्नी पर कटाक्ष करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी बाथरूम में भी लोगों से मिलते हैं।

पंजाब पर न लाख करोड़ रुपए का कर्ज चढ़ाया है- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब पर इन पार्टियों के नेताओं ने तीन लाख करोड़ रुपए का कर्ज चढ़ाया है। हमारी सरकार बनने पर हम इनसे सारा पैसा वापस लेंगे। उन्होंने कहा कि ‘आप’ की सरकार बनने पर यह पैसा नेताओं की जेब में नहीं, मेरी मां-बहनों की जेब में जाया करेगा। केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपने 25 साल कांग्रेस को दिए और 19 साल अकाली दल को दिए। मैं केवल 5 साल मांग रहा हूं। पसंद नहीं आए, तो अगली बार हमें हटा देना।

आज तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है कांग्रेस- केजरीवाल

वहीं पंजाब सरकार को कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की यह सरकार आज तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। यह लोग कह रहे हैं कि हर महिला को हजार-हजार रुपए देने से सरकारी खजाना खाली हो जाएगा। लेकिन जब इन्होंने हजारों करोड़ रुपए लूटे, तब सरकारी खजाना खाली नहीं हुआ? उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब ने चुनाव में खूब झूठे-झूठे वादे किए। सबको नौकरी दूंगा, लेकिन पांच साल में एक भी आदमी को नौकरी नहीं दी। बुढ़ापा पेंशन नहीं बढ़ाया।

सीएम चन्नी बाथरुम में भी लोगों से मिलते हैं- केजरीवाल

सीएम चन्नी पर बोलते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब चन्नी साहब ने भी नए-नए ऐलान करने चालू किए हैं। भारत के इतिहास में इससे बड़ी नौटंकीबाज और ड्रामेबाज सरकार हमने आज तक नहीं देखी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘मैं टीवी में चन्नी साहब का इंटरव्यू सुन रहा था, इंटरव्यू में कहते हैं कि मैं 24 घंटे जनता से मिलता रहता हूं। मेरे ड्राइंग रूम, बरांदे में लोग बैठे रहते हैं, बाथरूम में जाता हूं वहां मेरे साथ लोग आते हैं और मैं वहां भी लोगों से मिलता रहता हूं। दुनिया के इतिहास में पहला CM होगा जो बाथरूम में भी लोगों से मिलता रहता है।’

Related posts

बिहार में पुलिस ने 5 फूट गहरे तलाब से निकाली शराब की 770 बोतलें

Rani Naqvi

राजस्थान: कोरोना के साथ डेंगू का ‘डंक’, कोटा में 37 दिन में 7 हजार से अधिक घरों में मिला डेंगू का लार्वा

Saurabh

सीएम नीतीश कुमार ने दरभंगा घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान को बताया गलत

Rani Naqvi