August 14, 2022 11:45 pm
Breaking News featured यूपी

‘जिम्‍मेदार कौन?’ अभियान: प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार से पूछे तीखे सवाल   

‘जिम्‍मेदार कौन?’ अभियान: प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार से पूछे तगड़े सवाल   

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ‘जिम्मेदार कौन?’ के नाम से एक अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत बुधवार को उन्‍होंने जनता की तरफ से केंद्र सरकार से सवाल पूछे।

वैक्‍सीन संकट को लेकर सवाल  

यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने आज वैक्‍सीन संकट का लेकर ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार से सवाल पूछे। उन्‍होंने पूछा कि- मोदीजी के बयान के अनुसार उनकी सरकार पिछले साल ही वैक्सीनेशन के पूरे प्लान के साथ तैयार थी, तब जनवरी 2021 में मात्र 1 करोड़ 60 लाख वैक्सीनों का आर्डर क्यों दिया गया?

प्रियंका गांधी ने सवाल पूछा कि, मोदीजी की सरकार ने भारत के लोगों को कम वैक्सीन लगाकर, ज्यादा वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?

जिम्‍मेदार कौन? पर मांगा जवाब  

यूपी कांग्रेस प्रभारी ने सवाल किया- दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीन उत्पादक भारत, आज दूसरे देशों से वैक्सीन माँगने की स्थिति में क्यों आ गया और वहीं ये निर्लज्ज सरकर इसे भी उपलब्धि की तरह प्रस्तुत करने की कोशिश क्यों कर रही है? ज़िम्मेदार कौन?

 

फेसबुक पर पोस्‍ट डालकर शुरू किया था अभियान

गौरतलब है कि मंगलवार को कांग्रेस महासचिव ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि, आने वाले कुछ दिनों तक मैं आपके सामने ‘ज़िम्मेदार कौन?’ के तहत कुछ तथ्य रखूंगी, ताकि आप मौजूदा दयनीय स्थिति की वजह को समझें। मैं आपकी ओर से केंद्र सरकार से कुछ सवाल पूछूंगी, जिनका जवाब देना आपके प्रति उनका कर्तव्य है। आपके सुझावों व सहयोग का स्वागत है।

Related posts

योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने किया इस्तीफा देने का एलान, बोले- गुलामी नहीं कर सकता

Rani Naqvi

दिल्ली में पकड़ा गया अलकायदा का संदिग्ध आतंकी

piyush shukla

Jammu-Kashmir: शोपियां में निजी वाहन में विस्फोट, 3 जवान घायल

Rahul