WhatsApp Image 2021 01 31 at 12.30.14 AM अखिलेश यादव ने सरकार पर साथा निशाना, बोले- BJP ने खरबपतियों को फायदा पहुंचाया
अखिलेश यादव, फाइल फोटो

लखनऊ। एक तरफ देश कोरोना नाम के संकट से उभरता नजर आ रहा है। वहीं अब किसान आंदोलन सरकार के सिर का दर्द बन गया है। किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रही हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है।

 

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि,  ”बीजेपी द्वारा किसानों को बदनाम करने के प्रपंचों से किसान बहुत आहत हैं। बीजेपी ने नोटबंदी, जीएसटी, श्रम कानून व कृषि कानून लाकर खरबपतियों को ही फायदा पहुंचाने वाले नियम बनाए हैं। बीजेपी ने आम जनता को बहुत सताया है।

 

अखिलेश ने अपने ट्वीट में शायराना अंदाज में कहा कि ”वो आँसू टपके बस दो आँख से हैं. पर दुख-दर्द वो लाखों लाख के हैं.”

इसी के साथ अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट करके कहा,

“जब जवान भी खिलाफ, किसान भी खिलाफ
तब समझो दंभी सत्ता के दिन बचे हैं चार”

 

पिछले दिनों अखिलेश ने कृषि कानूनों को किसानों के लिए डेथ वारंट बताया था।

 

इसी के साथ प्रियंका गांधी ने भी सरकार पर हमला किया-

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, “किसान आंदोलन कवर कर रहे पत्रकारों को गिरफ्तार किया जा रहा हैए उनपर मुकदमें किए जा रहे हैं। कई जगहों पर इंटरनेट बंद कर दिया है। भाजपा सरकार किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है लेकिन वे भूल गए हैं कि जितना दबाओगे उससे ज्यादा आवाजें आपके अत्याचार के खिलाफ उठेंगी।”

 

झूठ बोलकर करते हैं राजनीति
हाल ही में अखिलेश यादव ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि ” बीजेपी के लोग नफरत फैलाते हैं. जात-धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा था कि यूपी के सीएम कह रहे हैं कि प्रदेश में 14 करोड़ लोगों को नौकरी दे दी गई, लेकिन मुख्यमंत्री इटावा ,सैफई, मैनपुरी और फिरोजाबाद के लोगों से नफरत करते हैं. यूपी में उनकी कार्रवाई देखकर हमें नहीं लगता कि वो योगी हैं. अखिलेश यादव ने ये भी कहा था कि बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप नहीं चला पाते, इसलिए उन्होंने लैपटॉप नहीं बांटे. ये लोग झूठ बोलकर राजनीति करने वाले लोग हैं, इनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोल सकता.

Polio National Immunization Day: देशभर में पल्स पोलियो ड्राप पिलाकर अभियान की शुरुआत

Previous article

UP में पोलियो अभियान की शुरुआत, CM बोले-‘थोड़ी सी लापरवाही बच्चे के भविष्य को खतरा’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.