September 20, 2021 5:20 am
featured देश यूपी

विकास दुबे के एनकाउंटर लेकर प्रियंका गांधी ने किया चौंकाने वाला ट्विट, जाने क्या कहा

priyanka gandhi विकास दुबे के एनकाउंटर लेकर प्रियंका गांधी ने किया चौंकाने वाला ट्विट, जाने क्या कहा

कानपुर में गोली कांड को अंजाम देने वाला और 8 पुलिसकर्मियों को शहीद करने वाले कानपुर गैंगस्टर विकास दुबे को मध्यप्रदेश से लाते वक्त पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

कानपुर। कानपुर में गोली कांड को अंजाम देने वाला और 8 पुलिसकर्मियों को शहीद करने वाले कानपुर गैंगस्टर विकास दुबे को मध्यप्रदेश से लाते वक्त पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। दरअसल उज्जैन से विकास दुबे को यूपी लाते वक्त गाड़ी पलट गई जिसका फायदा उठाते हुए विकास दुबे ने पुलिस का पिस्तौल छीन कर भागने की कोशिश की, इसके चलते पुलिस और विकास दुबे के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दोनों तरफ से गोली चली। मुठभेड़ में 4 पुलिस कर्मी भी घायल हुए और विकास दुबे को भी गोली लगी जिसमें वो घायल हो गया लेकिन अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

बता दें कि विकास दुबे को लेकर सियासी घमासान भी जोरो पर है। विकास दुबे को लेकर विपक्षी पार्टी के नेताओं की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है। अखिलेश यादव ने विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर ट्विट किया और कहा कि दरअसल ये कार पलटी नहीं है, बल्कि राज खिलने से सरकार पलटने से बच गई है। इससे पहले अखिलेश ने ट्विट के जरिए विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर भी सवाल उठाए थे।

 

https://www.bharatkhabar.com/police-reached-gangster-vikas-dubeys-wife-in-kanpur/

वहीं अब प्रियंका गांधी वाड्रा ने विकास दुबे के एनकाउंटर के लेकर ट्विट किया प्रियंका ने ट्विट में लिखा कि अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको सरंक्षण देने वाले लोगों का क्या? प्रियंका के ट्विट से भी यही  जाहिर होता है कि उन्होंने ने भी बिना कुछ कहे सरकार को घेरने की कोशिश की है।

वहीं दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिसका शक था वह हो गया। विकास दुबे का किन किन राजनैतिक लोगों से, पुलिस व अन्य शासकीय अधिकारियों से उसका संपर्क था, अब उजागर नहीं हो पाएगा। पिछले 3-4 दिनों में विकास दुबे के 2 अन्य साथियों का भी एनकाउंटर हुआ है लेकिन तीनों एनकाउंटर का पैटर्न एक समान क्यों है?

Related posts

काशी: पहली बार गंगा आरती में शामिल होंगे राष्‍ट्रपति, राज्‍यपाल और सीएम योगी ने किया स्‍वागत

Shailendra Singh

बवाना की जीत पर कपिल मिश्रा का तंज, ‘घोटालों को घर घर तक नहीं पहुंचा पाया’

Pradeep sharma

20 जुलाई को शपथ लेंगे सभी नव निर्वाचित ब्लॉक प्रमुख, पालन करने होंगे ये नियम

Shailendra Singh