featured यूपी

गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी को कानपुर लेकर पहुंची पुलिस, खुल सकते हैं कई बड़े राज़

vikas dubey wife गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी को कानपुर लेकर पहुंची पुलिस, खुल सकते हैं कई बड़े राज़

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार हुई विकास दुबे की पत्नी रिचा को पुलिस देर रात कानपुर ले आई।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार हुई विकास दुबे की पत्नी रिचा को पुलिस देर रात कानपुर ले आई। उसे महिला पुलिसकर्मियों के साथ सुरक्षित स्थान पर रखकर अधिकारियों ने पूछताछ शुरू की। लखनऊ में गिरफ्तारी के दौरान स्थानीय पुलिस और एसटीएफ की टीम के साथ कानपुर पुलिस की एक टीम भी मौजूद थी।

बता दें कि वहां पर लिखापढ़ी के बाद रिचा को कानपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। देर रात कानपुर लाकर सुरक्षित स्थान पर रखा गया है। साथ ही पूछताछ शुरू कर दी गई है। उसके जरिए पुलिस दुबे के कानपुर में सम्पर्कों और धन-संपत्ति के बारे में जानना चाहती है। घटनाक्रम के बारे में उसे क्या जानकारी थी और उसे फोन कर भागने के लिए किसने कहा था, ये तमाम सवाल उससे किए जा रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/vikas-dubeys-wife-son-taken-into-custody-by-police/

पति-पत्नी का हो सकता आमना-सामना

विकास दुबे को लेकर एसटीएफ उज्जैन से रवाना हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक विकास और पत्नी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ होगी। अफसरों ने संभावना व्यक्त की है कि दोनों के आमने-सामने आने पर कई महत्वपूर्ण तथ्य प्रकाश में आएंगे। इससे पूरे गठजोड़ को खत्म करने में मदद मिलेगी।

कड़ी सुरक्षा में लाया जा रहा विकास

उज्जैन से विकास को सड़क मार्ग से पांच गाड़ियों की कड़ी सुरक्षा के बीच लाया जा रहा है। हर एक बॉर्डर पर पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। काफिले के मूवमेंट के बारे में सभी टोल प्लाजा पर भी जानकारी दे दी गई है।

Related posts

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग जारी, टीकाकरण का आंकड़ा 5 करोड़ के हुआ पार

Neetu Rajbhar

वॉट्सऐप ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका..

Mamta Gautam

Google Pixel 4a भारत में हुआ लांच, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Samar Khan