priyanka chopra प्रियंका ने ट्विटर पर किया किसानों का समर्थन, दिलजीत सिंह के ट्वीट को किया रिट्वीट

किसानों का आंदोलन लगातार बढ़ता जा रहा है. आज 12वां दिन हैं जब किसान केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं. दूसरी ओर सरकार के साथ पांचवे दौर की बैठक भी बेनतीजा रही है.

किसानों का ये आंदोलन दिन-ब-दिन खिंचता जा रहा है. किसानों को जहां विभिन्न संगठनों का समर्थन मिल रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर भी किसानों को आम जनता से लेकर बड़ी हस्तियों का भी समर्थन मिल रहा है. पंजाब कलाकर किसानों के बढ़-चढ़कर समर्थन दे रहे हैं. साथ ही बॉलिवुड के कुछ कलाकार भी किसानों को ट्विटर पर अपना समर्थन दर्ज करवा रहे हैं.

इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्विटर पर किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है. प्रियंका ने ट्वीट कर किसानों के हित के लिये संदेश दिया है.

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा-
हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी उम्मीदों को पूरा करने की जरूरत है. एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में हमें ये सुनिश्चित करना चाहिए कि इस संकट का समाधान बाद की तुलना में जल्दी ही हो.

आपको बता दें प्रियंका ने सिंगर और एक्टर दिलजीत सिंह दोसांज के एक ट्वीट को रिट्वीट किया है.

आपको बता दें प्रियंका और दिलजीत के अलावा गिप्पी ग्रेवाल, हनी सिंह, कपिल शर्मा, स्वरा भास्कर, रितेश देशमुख, सोनू सूद, वीर दास, तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता, प्रिंस नरूला सहित कई स्टार्स किसानों का समर्थन कर चुके हैं.

जानिए क्या है रियल टाइम ग्रॉस सेटलमेंट, RTGS को लेकर RBI ने उठाया ये बड़ा कदम

Previous article

पत्नी से हुई तकरार तो गुस्सा शांत करने के लिए पति निकला घर से बाहर, पैदल तय की 418 किलोमीटर दूरी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.