September 17, 2021 2:37 pm
featured यूपी

वाराणसी: किराना व्यापारी की हत्या का खुलासा, पुलिस ने बताया बेटी…

वाराणसी: किराना व्यापारी की हत्या का खुलासा, पुलिस ने बताया बेटी...

वाराणसी: पुलिस ने किराना व्यापारी राजेश जायसवाल की हत्या का खुलासा किया। पुलिस ने हत्या का खुलासा काफी चौकाने वाला है। पुलिस के मुताबिक व्यापारी की बेटी ने अपने प्रेमी से पिता की हत्या की वारदात कराई थी। व्यापारी राजेश को अपनी बेटी और उसके प्रेमी का रिश्ता पसंद नहीं था। इसी वजह युवती ने अपने प्रेमी से पिता की गोली मारकर हत्या करवा दी।
जिले के मिर्जामुराद थाने के तमाचाबाद में रहने वाले किराया व्यापारी राजेश की सास की तबतिय ठीक नहीं थी। उनका इलाज भदवर स्थिति एक हॉस्पिटल में चल रहा था। राजेश वहीं खाना लेकर जा रहे थे। तभी रास्ते में अचानक उनपर फायरिंग कर दी गई। व्यापारी के बेटे और उसकी पत्नी संपत्ति विवाद के चलते देवर पर मामला दर्ज कराया था।

पुलिस जांच में मामला दूसरा

पुलिस के मुताबिक युवती और उसके प्रेमी का रिश्ता किराना व्यापारी को पंसद नहीं था। पिता लगातार अपनी सख्ती बढ़ाता जा रहा था। इसके बाद किराना व्यापारी की बेटी ने अपने प्रेमी को बताया उसके बड़े भाई और पिता का झगड़ा चल रहा है। ऐसे में तुम अगर मेरे पिता की हत्या कर दो उसका शक तुमपर नहीं जाएग। इसके बाद युवका जावेद ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर किराना व्यापारी की निर्मम हत्या कर दी। जावेद ने इस वारदात में अपने एक दोस्त आकिब को भी शामिल किया था।

दोनों के प्रेम प्रसंग के थे चर्चे

स्नातक की छात्रा आंचल और गांव के ही एक ड्राइवर जावेद का प्रेम प्रसंग काफी चर्चा में था। आचल ने कुछ समय पहले पासपोर्ट बनवाने का आवेदन भी किया था। आवेदन पत्र में उसने पिता की जगह अपने प्रेमी का नंबर दिया था। पुलिस जब जांच करने पहुंची तो पता चला उसने पिता की जगह प्रेमी का नंबर दिया है। पिता को जब इस बात की जानकारी हुई तो बेटी की जमकर क्लास भी लगाई थी। पिता ने सख्त हिदायद दी थी कि वह जावेद से दूर रहे। पर बेटी ने एक नहीं मानी। आंचल ड्राइवर से शादी के बाद एयर होस्टेस की नौकरी करना चाहती थी। इसके लिए वह दुबई जाने का प्रोगाम बना रही थी।

मामले का खुलासा

किराना व्यापारी की हत्या के बाद उसके बेटे ने देवर पर जमीनी और संपत्ति के चलते मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि व्यापारी की बेटी एक युवक से लगातार फोन पर संपर्क में थी। पूछताछ करने पर दोनों ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की। पुलिस की सख्ती के आगे दोनों की चालबाजी कामयाब नहीं हुई। एसपी ग्रामीण ने हत्या का खुलासा करने वाली टीम को पांच हजार के नगद इनाम की घोषणा की है।

Related posts

North Korea: बढ़ते दबाव के कारण रो पड़े तानाशह किम जोंग-उन

Aditya Gupta

मथुरा: पर्यटकों को नहीं मिल पा रही है बुनियादी सुविधाएं, ठहरने के लिए नहीं है उचित व्यवस्था

Rahul srivastava

गहलोत सरकार पर मंडरा रहा खतरा, कांग्रेस के 12 विधायक दिल्ली पहुंचे

Rani Naqvi