September 17, 2021 12:20 pm
featured यूपी

बसपा के बागी विधायक राइनी ने पार्टी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

बसपा के बागी विधायक राइनी ने फिर उगला जहर, पार्टी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी के बागी विधायक असलम राइनी जल्द ही अपने बागी विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी के दरवाजे पर दस्तक देने का ऐलान कर दिया है। राइनी का दावा है कि वे 12 बागी विधायकों के साथ जल्द ही सपा में शामिल हो जाएंगे।

श्रावस्ती की भिनगा सीट से विधायक असलम राइनी का दावा है कि उनके साथ 12 बागी विधायक हैं। उन्होंने कहा कि हम विधायक सुखदेव राजभर के साथ जल्द ही सपा में शामिल हो जायेंगे।

बसपा विधायक सुखदेव राजभर के राजनीति से संन्यास लेने और बेटे के सपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि, “हम सुखदेव राजभर का धन्यवाद देते हैं। क्योंकि हमारे साथ वह सपा में आ रहे हैं।”

कांशीराम के सपनों को सपा करेगी पूरा- राइनी

राइनी ने एक बार फिर से बसपा पर हमला करते हुए कहा कि कल तक खुद को कांशीराम और बाबा भीमराव अंबेडकर की पार्टी कहने वाली बसपा आज पूरे तरीके से खत्म हो चुकी है। राइनी ने कहा कि बसपा अपने मिशन से भटक चुकी है। कांशीराम के सपनों को अब सपा पूरा करेगी।

बसपा को बताया डूबता जहाज

राइनी ने कहा कि बसपा डूबता हुआ जहाज है और डूबते जहाज पर कोई सवार नहीं होता है। सपा की तारीफों के पुल बांधते हुए राइनी ने कहा उत्तर प्रदेश का सर्व समाज इस समय समाजवादी पार्टी के लिए अपना मन बना चुका है। जनता पूर्ण रूप से अखिलेश यादव को अपना मुख्यमंत्री स्वीकार करने के लिए तैयार है। अब चाहे बसपा ब्राह्मण सम्मेलन कर ले या कितनी भी मेहनत करे, कुछ नहीं होगा। बता दें बसपा से बागी हो चुके 8 विधायकों का नेतृत्व विधायक असलम राइनी कर रहे हैं।

Related posts

आईपीएल: दिल्ली के नवाब और राजस्थान के रजवाड़ों में होगा अहम मुकाबला

lucknow bureua

मंदसौर- मृत किसानों की याद में कांग्रेस मनाएगी बलिदान दिवस

Pradeep sharma

अमेठी पहुंच भावुक हुईं स्मृति ईरानी, डीजीपी ओपी सिंह को योगी का अल्टीमेटम

bharatkhabar