January 23, 2022 5:12 pm
देश पंजाब भारत खबर विशेष

पुलिस परिवार की दबंगई: विधवा को अर्द्धनग्न कर पीटा, रास्ते में घसीटा

crime murder beaten पुलिस परिवार की दबंगई: विधवा को अर्द्धनग्न कर पीटा, रास्ते में घसीटा

एजेंसी, मोगा। मोगा में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। उसके साथ एक पुलिस वाले के परिवार की महिलाओं ने उस वक्त मारपीट की, जब वह एक घर से काम करके लौट रही थी। हमलावरों ने महिला के ऊपरी कपड़े फाड़कर अर्धनगन कर दिया और बालों से पकड़कर घसीटा। इसके अलावा उनके एक अन्य परिचित द्वारा उसकी अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दिए जाने और ज्यादा शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी का भी आरोप है। फिलहाल घायल महिला अस्पताल में भर्ती है, वहीं मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

कोटकपूरा बाईपास रोड स्थित एक काॅलोनी में रहने वाली महिला ने बताया कि पति की मौत के बाद वह अपना और तीन बच्चों का पेट गुजारा लोगों के घरों में काम करके पाल रही है। मोहल्ले के एक-दो परिवार दवारा उसके चरित्र पर कीचड़ उछालने में लगे हैं, जिसको लेकर वह काफी परेशान रहती है। पिछले कुछ समय से एक व्यक्ति जहां उसे बदनाम करने के लिए अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर देने की धमकी दे रहा है, वहीं मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने भी उस पर अपने पति को फोन करने का आरोप लगाया है।

शनिवार को जब वह काम से लौट रही थी तो पुलिस मुलाजिम की पत्नी, मां व बेटी ने मिलकर उसे रास्ते में रोक लिया और गाली-गलौच करने लग गई। मारपीट शुरू कर दी गई। उन तीनों ने उसके ऊपरी कपड़े फाड़ दिए और बालों से पकड़कर घसीट-घसीट पीटा। चीखें सुनकर कुछ लोग उसे बचाने के लिए आए तो हमलावर उसे गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। लोगों ने घायल महिला को घर पहुंचाकर पहले कपड़े बदलवाए और फिर अस्पताल में भर्ती कराया।

उधर अस्पताल से सूचना के बाद पुलिस ने मौके पीड़ित के बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बारे में थाना सिटी-1 की फोकल प्वाइंट चौकी के एएसआई सुरजीत सिंह का कहना है कि पूरी तहकीकात के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट का आदेश: 36 घंटे में वेबसाइटों से हटे लिंग निर्धारण के विज्ञापन

bharatkhabar

श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने भंग की संसद, पांच जनवरी को होगा चुनाव

mahesh yadav

बिहार के सीएम नीतीश कुमार का सफरनामा

Srishti vishwakarma