Breaking News featured यूपी

पुलिस पर लगा रुपये छीनने का आरोप, पीड़ित परिवार धरने पर बैठा

suno cm पुलिस पर लगा रुपये छीनने का आरोप, पीड़ित परिवार धरने पर बैठा

हरदोई। एक तरफ सूबे में चुस्त कानून-व्यवस्था करने के लिए सीएम योगी जगह-जगह अपराधियों पर नकेल कसने और सूबे को अपराध मुक्त करने का कवायद में जुटे हैं। इस दौड़ में यूपी के तेज-तर्रार डीजीपी सुलखान सिंह भी कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। लेकिन अब जिले में खाकी पर भी लूट करने का दाग लगा है। एक महिला अपने परिवार के साथ घरने पर बैठी है। जो कि इस बात को लेकर सामने आई है कि पुलिस ने उसके साथ लूट पाट की है।

suno cm पुलिस पर लगा रुपये छीनने का आरोप, पीड़ित परिवार धरने पर बैठा

महिला ने इस लूटपाट के आरोपियों को पुलिस द्वारा संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है। महिला के साथ उसका परिवार भी धरने पर है। परिवार का आरोप है कि नगर कोतवाली के सिपाहियों ने उसके पास रखे रूपए छीन लिए हैं। इस बात को लेकर उसने शिकायत भी की तो उसे भगा दिया गया। उसने सीओ नगर के पास भी जाकर गुहार लगाई थी लेकिन उन्होने कोई कार्रवाई तक नहीं की है।

पीड़ित परिवार धरने पर बैठा है, उच्चाधिकारियों से फरियाद कर रहा है कि उनके साथ खाकी ने जो अत्याचार किए हैं। उसका इंसाफ होना चाहिए, परिवार ने कोतवाल के साथ सीओ सिटी के ऊपर भी इल्जाम लगाते हुए कहा है कि ये लोग आरोपी सिपाहियों को बचाने में जुटे हैं। फिलहाल अगर खाकी के दामन पर दाग लगे हैं तो उच्चाधिकारी अभी तक चुप क्यूं है। आखिर कप्तान ने जांच जैसे आदेश क्यूं नहीं दिए हैं। ये कई सवाल है क्या पुलिस वाकई में अपने साथियों को बचाने में जुटी है, इसलिए अभी तक इस प्रकरण पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Related posts

अल्मोड़ा: कुलदीप इंदौरा ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक, कहा- सरकार के खिलाफ है माहौल

Saurabh

Aaj Ka Rashifal: 21 मई को इन राशि के लोगों को मिलेगी सफलता, जानें अपना राशिफल

Rahul

राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी पर वार, कहा उन्हें सब कुछ आता है

bharatkhabar