August 12, 2022 11:44 am
Breaking News featured यूपी

सीएम योगी को मेरठ में दिखाए गए काले झंडे

cm yogi ko dikhaye gye kale jhande सीएम योगी को मेरठ में दिखाए गए काले झंडे

नई दिल्ली। सीएम योगी निकाय चुनावों में भाजपा को जिताने के लिए तूफानी दौरे पर हैं। 18 नवम्बर को सीएम योगी का दौरा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में था। जहां पर उन्हे मेरठ,मुज्जफरनगर के साथ गाजियाबाद में जनसभाएं करनी थीं। मेरठ में जैसे ही सीएम योगी पहुंचे तो पहले उनका भव्य स्वागत हुआ। जैसे वो मंच पर पहुंचे तो पहले तो पंडाल में दंगल का आगाज दो पक्षों के बीच शुरू हो गया। एक दूसरे ने जमकर कभी थप्पड़ मारे तो कभी लात और जूतों की बारिश हुई।

cm yogi ko dikhaye gye kale jhande सीएम योगी को मेरठ में दिखाए गए काले झंडे

बाद में पता चला कि ये लोग सीएम योगी का विरोध करने के लिए आये थे। इन लोगों का कहना था कि चुनाव के दौरान भाजपा ने जो वादा किया था वह उस पर खरी नहीं उतरी है। इसका का विरोध करने के लिए ये लोग सीएम योगी को काला झंडा दिखाने आये थे। जैसे ही झंडा दिखाना शुरू किया तुरंत ही भाजपाई कार्यकर्ताओं और इन लोगों के बीच जमकर मंच के नीचे जूतम-पैजार हुई। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने इन लोगों को हटा लिया।

सीएम योगी को ये लोग किसान विरोध बता रहे थे। इनका कहना था, किसानों के हित में सरकार ने कुछ भी काम नहीं किया है। जैसा कि सरकार ने वादा किया था। हांलाकि इस उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए इन लोगों को हिरासत में लिया है।

Related posts

ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो हुए कोरोना पॉजिटिव, भारत में आंकड़ा 7 लाख के पार

Rani Naqvi

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के आवास पर चल रही बैठक खत्म, सीएम अखिलेश यादव निकले

piyush shukla

टेक्सास: लड़की नहीं दिया नंबर,तो युवक ने लड़की को दे दिया धक्का

Breaking News