बागपतः नकली शराब बनाने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 8 आरोपी गिरफ्तार

बागपतः पुलिस ने नकली शराब बनाने वाले एक अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस दौरान पुलिस ने आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पांच गाड़ी, भारी मात्रा में नकली अवैध शराब बनाने का उपकरण और नकली शराब बरामद की है।

पुलिस ने दावा किया है कि ये गिरोह दिल्ली में नकली शराब की फैक्ट्री चलाते हैं। उसी फैक्ट्री में काम आने वाले ये उपकरण लेकर दिल्ली जा रहे थे। गिरोह के सदस्य उत्तर प्रदेश, एनसीआर, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में नकली शराब की सप्लाई करते थे।

पुलिस ने बताया कि उसे मुखबिर से मिली सूचना मिली थी कि गाजियाबाद का रहने वाला रवि दिल्ली से सिरसपुर इलाके में शराब की अवैध फैक्ट्री चलाता है। रवि अपन गिरोह के सदस्यों और फैक्ट्री चलाने के काम आने वाले उपकरण लेकर बागपत होते हुए दिल्ली जायेगा। जानकारी मिलते ही एसओजी और बागपत कोतवाली पुलिस ने हाईवे स्थित लक्ष्य पब्लिक स्कूल के पास खंडहर से गिरोह के सदस्यों को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से 900 लीटर अवैध नकली शराब, अवैध शराब बनाने में काम आने वाले उपकरण, शराब तस्करी में प्रयोग किए जाने वाले 5 वाहन आदि बरामद कर लिया है। पुलिस रवि को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई। समयपुर बादली पुलिस के सहयोग से पुलिस ने शराब की फैक्ट्री पर छापा मारा तो वहां से भारी मात्रा में नकली शराब और उपकरण बरामद हुए।

बागपतः नेपाली महिला का गला काटकर हत्या का प्रयास, शोर मचाने पर आरोपी फरार

Previous article

दारोगा भर्ती में आयु सीमा बढ़ाने को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई आज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured