Breaking News featured देश यूपी

देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई खूब धायं-धायं, मुठभेड़ में दो गिरफ्तार

1fd25dfe db55 43d4 a5a6 9254b16d9e06 देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई खूब धायं-धायं, मुठभेड़ में दो गिरफ्तार

नोएडा। जनपद में आए दिन कहीं ने कहीं से बदमाशों से जुड़ी खबर सुनने को मिल ही जाती है। बदमशों के हौसलें दिनों दिन बुलंद होते नजर आ रहे हैं। क्योंकि किसी न किसी क्षेत्र से चोरी जैसी घटनाओं की सूचना रोजाना सुनने को मिल ही जाती है। बदमाशों के बुलंद हौसले से पुलिस भी हैरान है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा आए दिन बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए चैंकिग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते बीती रात पुलिस ने बदमाशों को मुठभेड़ के बाद थाना फेस 3 इलाके में पृथला चौक के पास गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही एक बदमाश पुलिस को चकमा देने में सफल रहा।

घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया-

बता दें कि थाना फेस 3 इलाके में पृथला चौक के पास बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में दोनों बदमाश पुलिस की गोली से घायल भी हो गए। जिसके चलते पुलिस ने बदमाशों के पास से स्कूटी और हथियार बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि देर रात पृथला चौक पर चेकिंग अभियान चल रहा है। इस दौरान पुलिस ने एक स्कूटी को रुकने का इशारा किया। पुलिस ने बताया कि स्कूटी सवार बदमाश उन्हें देखकर भागने लगे और पीछा करने पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

पुलिस ने सामान किया बरामद-

इसके साथ ही मुथभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचे, कारतूस और स्कूटी के अलावा लूट का मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि बीते दिनों फेस 2 में एफएनजी कट के पास इंजीनियर से लूट में ये बदमाश शामिल थे।

Related posts

सुबह से ही समाजवादी महाभारत में भिड़े समर्थक

piyush shukla

मजबूर मजदूरों की मदद के लिए सड़कों पर उतरे राहुल गांधी, पैदल चल रहे मजदूरों की ऐसे कर रहे मदद..

Mamta Gautam

छलांग का पहला गाना रिलीज, हनी सिंह की आवाज को सुनकर झूमने लगेंगे आप

Hemant Jaiman