देश

Drug Case: कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका की खारिज, खटखटाएंगे HC का दरवाजा

Aryan khan

Drug Case:  ड्रग्स केस में फंसे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज जमानत सुनवाई में  एक बार फिर से उम्मीदों पर कोर्ट ने पानी फेर दिया है। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आर्यन खान समेत अन्य 2 आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

दरअसल, 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। एनसीबी ने कोर्ट से कहा था कि आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग का सेवन कर रहा है और इसके इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ कनेक्शन हैं।
वहीं, इस मामले में आर्यन खान के वकील ने दलील में कहा कि अब वे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। मुंबई स्पेशल कोर्ट में जमानत याच‍िका खार‍िज होने के बाद अब वे आर्यन खान की जमानत की अर्जी हाई कोर्ट में देंगे। फिलहाल, आर्यन को आर्थर रोड जेल में कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा।

आर्यन खान केस को देख रहे सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई, वकील सतीश मानश‍िंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट पहुंचे हुए थे। उनके अलावा जूनियर वकील भी स्पेशल NDPS कोर्ट में थे। सीनियर वकील अमित देसाई आर्यन खान का केस लड़ रहे हैं।

बता दें 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को हिरासत में लिया गया था।

Related posts

NASA ने रचा इतिहास, धरती को बचाने का टेस्ट सफल, एस्टेरॉयड से टकराया नासा का स्पेसक्राफ्ट, देखें VIDEO

Rahul

राहुल गांधी को लगा बिजली का करंट, बाल-बाल बचे

bharatkhabar

पराली जलाने से रोकने के लिये मुआवजे का हो प्रावधान: मनोहर लाल खट्टर

Trinath Mishra