November 28, 2021 6:36 pm
देश

Drug Case: कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका की खारिज, खटखटाएंगे HC का दरवाजा

Aryan khan

Drug Case:  ड्रग्स केस में फंसे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज जमानत सुनवाई में  एक बार फिर से उम्मीदों पर कोर्ट ने पानी फेर दिया है। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आर्यन खान समेत अन्य 2 आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

दरअसल, 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। एनसीबी ने कोर्ट से कहा था कि आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग का सेवन कर रहा है और इसके इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ कनेक्शन हैं।
वहीं, इस मामले में आर्यन खान के वकील ने दलील में कहा कि अब वे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। मुंबई स्पेशल कोर्ट में जमानत याच‍िका खार‍िज होने के बाद अब वे आर्यन खान की जमानत की अर्जी हाई कोर्ट में देंगे। फिलहाल, आर्यन को आर्थर रोड जेल में कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा।

आर्यन खान केस को देख रहे सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई, वकील सतीश मानश‍िंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट पहुंचे हुए थे। उनके अलावा जूनियर वकील भी स्पेशल NDPS कोर्ट में थे। सीनियर वकील अमित देसाई आर्यन खान का केस लड़ रहे हैं।

बता दें 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को हिरासत में लिया गया था।

Related posts

नए स्ट्रेन ने भारत में भी दी दस्तक, विमानन मंत्री ने दिए 31 दिसंबर के बाद भी उड़ाने रद्द करने के संकेत

Aman Sharma

TMC ने जारी की उम्मीदवारोंं की लिस्ट, नंदीग्राम से ममता लड़ेंगी चुनाव

Sachin Mishra

Purvanchal Expressway Launch: पीएम मोदी ने फिर की सीएम योगी की तारीफ, कही ये बड़ी बातें

Saurabh