September 22, 2021 10:38 pm
featured देश

पीएम मोदी मन की बात के जरिए करेंगे देश को संबोधित, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

mann ki baat story 647 042416105016 052216105311 052817104430 0 पीएम मोदी मन की बात के जरिए करेंगे देश को संबोधित, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोडियो के जरिए देश की जनता से मन की बात करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान देश की जनता के साथ अपने विचारों का आदान प्रदान करेंगे।

नई दिल्ली। आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोडियो के जरिए देश की जनता से मन की बात करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान देश की जनता के साथ अपने विचारों का आदान प्रदान करेंगे। मासिक रेडियो कार्यक्रम की यह 67वीं कड़ी होगी। इसे आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। पीएम ने ट्विट कर खुद इसकी जानकारी दी है। पीएम मोदी ने इससे पहले 28 जून को मन की बात के जरिए लोगों के संबोधित किया था।

 

बता दें कि ट्विट कर पीएम मोदी ने कहा कि मन की बात के जरिए अगर कोई भी अपने सुझाव देना चाहता है तो वो विभिन्न माध्यम से दे सकता है। पीएम मोदी ने ट्विट कर कहा कि मैं जानता हूं कि आप सभी इस बारे में बाखूबी जानते होंगे कि किस तरह देश में प्रेरणादायक बदलाव हुए हैं।

 

वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मुझे यकीन है कि आप इस बारे में जानते होंगे कि कैसे सामूहिक प्रयास से प्रेरणादायक बदलाव हुए और कैसे सकारात्मक बदलाव लाए जा सकते हैं। बेशक आप उन पहलुओं से भी परिचित होंगे, जिन्होंने लोगों की जिंदगी में बदलाव किए हैं। कृपया आप उन्हें इस महीने की 26 तारीख को होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए साझा करें।’

 

Related posts

कपिल मिश्रा ने किया सीएम केजरीवाल पर बड़ा खुलासा

kumari ashu

आज से बिहार में अनलॉक-5, माॅल, सिनेमा हाॅल और खुले स्कूल, शाम 7 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

Rahul

रेलवे टेंडर घोटाले से बचने के लिए लालू ने अपनाया टोटका, मांसहारी से बन गए शाकाहारी

Breaking News