featured यूपी

जिस सड़क पर राज्यमंत्री को लोगों ने कीचड़ में चलाया था, अब होगा उसका निर्माण

29 08 2021 minister of state baldev singh aulak walk in mud 21972017 जिस सड़क पर राज्यमंत्री को लोगों ने कीचड़ में चलाया था, अब होगा उसका निर्माण

यूपी में योगी सरकार में राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख को लोगों ने कीचड़ वाली सड़क पर चलाया था। जिस कीचड़ वाली सड़क पर वह चले थे अब वो जल्दी बनाई जाएगी। इसको लेकर डीएम ने ईओ की लापरवाही मानते हुए उनका एक महीने का वेतन काटा लिया है। रामपुर के बिलासपुर में कीचड़ भरी सड़क पर राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख को चलाने के मामले में अब डीएम रविंद्र कुमार मांदड़ ने सड़क बनाने में लापरवाही का मामला मानते हुए नगर पालिका के ईओ पर कार्यवाही की है।

Baldev Singh Aulakh Mud जिस सड़क पर राज्यमंत्री को लोगों ने कीचड़ में चलाया था, अब होगा उसका निर्माण

बता दें कि डीएम ने बिलासपुर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी राजेश कुमार राणा का एक महीने का वेतन काट दिया है। साथ ही सड़क निर्माण के लिए 90 लाख रुपये का एस्टीमेट भी पास कर दिया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख 28 अगस्त को बिलासपुर गए थे। जिलाधिकारी भी उनके साथ थे। तब जर्जर सड़क ठीक न कराए जाने से नाराज सिंह कालोनी के लोगों ने राज्यमंत्री के काफिले को रोक कर उनको कार से उतरवाकर कीचड़ भरी सड़क पर चलाया था।

Capture 4 जिस सड़क पर राज्यमंत्री को लोगों ने कीचड़ में चलाया था, अब होगा उसका निर्माण

वहीं तब डीएम ने ईओ की जमकर फटकार लगाई थी। इसके साथ ही सड़क ठीक कराने के आदेश दिए थे। नगर पालिका की ओर से सड़क निर्माण के लिए 90 लाख का एस्टीमेट भी तैयार किया गया है। अब इस्टीमेट पास होने के बाद प्रस्ताव तैयार कर जल्द ही इस सड़क पर कार्य होगा। लोगों ने राज्यमंत्री को सड़क पर पैदल चलाकर सिर्फ इस बात से आगाह किया था कि जिस सड़क के लिए निर्माण का एलान सालों पहले कर दिया गया था वह आज तक नहीं बनी है।

Related posts

मध्ययुगीन हथियार से चीन भारत पर करना चाहता था हमला

Trinath Mishra

केदारनाथ के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू,घटा किराया

mohini kushwaha

राजस्थान: गौशाला में गायों की मौत पर कोर्ट की फटकार

bharatkhabar