January 31, 2023 12:18 pm
featured भारत खबर विशेष मनोरंजन

रेडियों जिंदगी करेगा न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी में पंकज उदास की मशहूर गजल ‘चिट्ठी आई है’ कार्यक्रम का आयोजन

पंकज उदास रेडियों जिंदगी करेगा न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी में पंकज उदास की मशहूर गजल ‘चिट्ठी आई है’ कार्यक्रम का आयोजन

यू.एस ब्यूरो। अपनी मखमली आवाज के दम पर पिछले चार दशक से दुनिया भर के गजल प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर गजल गायक पंकज उदास आज भी हर वर्ग के लोगों की पसंद बने हुए हैं। उनकी आवाज में आज भी वही जादू है जो पहले था। पकंज उदास ने अपनी आवाज से भारतीय संगीत को एक अलग ही उंचाई दी है। उनके इस हूनर का सम्मान करते हुए उन्हें पद्मश्री से नवाजा गया। 

 बता दें कि पंकज उदास की दमदार आवाज और उनकी गजलों की जितनी तारीफ की जाए कम है। उनकी आवाज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग प्रिय है और इसी के चलते पकंज उदास के सम्मान और भारतीय मूल के लोगों के लिए न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी में एक संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम के आयोजक रेडियो ज़िन्दगी हैं  रेडियो ज़िन्दगी न्यू जर्सी से संचालित रेडियो स्टेशन 540AM हैं जो भारतीय मूल के लोगो द्वारा संचालित हैं। इस कार्यक्रम का नाम पंकज उदास ‘नायाब लम्हें, चिट्टी आई हैं’ रखा गया है। बता दें कि इस कार्यक्रम में पंकज उदास अपनी इस मशहूर गजल को भी गाने वाले हैं। कार्यक्रम का आयोजन 28 मार्च को न्यूयॉर्क और 29 मार्च को न्यू जर्सी में होगा। 

 वहीं पंकज उदास के इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के लिए टिकट और उनकी कीमत के बारे में भी बताया गया है। हम आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आप किस कीमत पर टिकट खरीद सकते हैं। टिकट की कीमत 50 डॉलर, 75 डॉलर और 100 डॉलर रखी गई है। इसके साथ ही वीआईपी और एलीट की भी सुविधा दी गई है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आप टिकट को लेकर संजीव पांडे, हैप्पी मलहोत्रा और सुनील हॉली से संपर्क कर सकते हैं। 

 बता दें कि इससे पहले भी पंकज उदास साल 1986 में मार्च के ही महीने में न्यूयॉर्क के मशहूर मेडिसन स्क्वायर गार्डन में इसी तरह के कार्यक्रम में शामिल हो चुके हैं। जिसमें उन्होंने अपनी इसी गजल ‘चिट्ठी आई है’ को पेश किया था। उस वक्त लोग उनकी इस गजल को सून कर सन्न रह गए थे और उनकी इस गजल को सुनकर सभी की आंखे नम हो गई थी। पंकज उदास ने अपने इन लम्हों को यादगार लम्हें बताया था।

Related posts

Breaking News

Coronavirus Vs Flu : जानें Coronavirus और Flu में क्या है अंतर …

Pritu Raj

मुज़फ्फरनगर में आज महापंचायत का आयोजन , कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी होंगी शामिल

Aman Sharma