Breaking News featured देश

पाक ने जम्मू -कश्मीर के राजौरी सेक्टर में की गोलीबारी, एक जवान शहीद

firing again started in LoC army arrested the suspect पाक ने जम्मू -कश्मीर के राजौरी सेक्टर में की गोलीबारी, एक जवान शहीद

जम्मू।जम्मू के राजौरी जिले में सोमवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया जबकि सात अन्य घायल हो गए। बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, पाकिस्तानी सेना ने आधीरात के बाद राजौरी जिले के मंजाकोट सेक्टर में अकारण ही गोलाबारी शुरू कर दी। इस घटना में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि तीन अन्य घायल हो गए जिनमें चार सेना के जवान जबकि तीन बीएसएफ के हैं। सेना का कहना है कि नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में सेना के चार और सैनिक घायल हुए हैं और अभी भी भारी गोलाबारी जारी है।

firing-again-started-in-loc-army-arrested-the-suspect

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद लगातार जारी है सीजफायर उल्लंघन:-

बता दें कि भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से लगातार पड़ोसी देश द्वार फायरिंग की जा रही है जिसका भारतीय सेना ने मुहंतोड़ जवाब दिया है।शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी मारा गया। जिसके बाद पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बेगमबाग गांव में आतंकवादी की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने एक अभियान शुरू किया। जब आतंकवादी ने अपने आपको घिरा पाया, तो उसने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई और वह मारा गया। उसकी पहचान की जा रही है। छिपाए गए विस्फोटकों व हथियारों का पता लगाने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है।

army

Related posts

पीएम मोदी ने बटन दबाकर किया 1500 करोड़ की परियोजनाओं का किया अनावरण

Shailendra Singh

SC में सॉलिसिटर जनरल बोले- ‘मुख्‍तार को पंजाब ले जाना फिल्‍मी साजिश जैसा’

Shailendra Singh

मूसेवाला मर्डर केस : लॉरेंस बिश्नोई का भांजा अजरबैजान में अरेस्ट, विदेश मंत्रालय ने मांगी क्रिमिनल हिस्ट्री

Rahul