September 22, 2021 5:02 pm
featured देश

बेंगलुरू हिंसा पर बयान देकर बुरा फंसा पाकिस्तान..

emraan 1 बेंगलुरू हिंसा पर बयान देकर बुरा फंसा पाकिस्तान..

भारत के बेंगलुरू में हुई हिंसा में 3 लोगों ने अब तक जान गंवा दी है तो वहीं कुछ लोग बेहद गंभीर बताए जा रहे हैं। ये हिंसा एक वायरल पोस्ट की वजह से हुई थी। जो कि एक विशेष धर्म के लिे किया गया था। इस मामले पर काबू पा लिया गया है और जांच की जा रही है। इस बीच पाकिस्तान ने भी इस हिंसा पर बयान दिया है।

बेंगलुरु

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा है कि उसने भारत के साथ इस मुद्दे पर अपना आधिकारिक विरोध दर्ज करवाया है। पाकिस्तान ने इस हिंसा को लेकर बीजेपी और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ पर भी निशााना साधा है।पाकिस्तानी विदेश विभाग ने ट्वीट कर कहा कि कर्नाटक के बेंगलुरु में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट पर भारत के साथ पाकिस्तान ने कड़े शब्दों में निंदा और विरोध दर्ज कराया है। इतना ही नहीं, पाकिस्तान ने भाजपा और आरएसएस के खिलाफ भी जहर उगला। पाकिस्तान ने कहा कि भारत में धार्मिक घृणा अपराध की बढ़ती घटनाएं आरएसएस-बीजेपी गठबंधन की एक्सट्रीम हिंदुत्व की विचारधारा का प्रत्यक्ष प्रमाण हैं।

https://www.bharatkhabar.com/haryana-government-issued-guidelines-on-the-festival-of-janmashtami/
दूसरों को ज्ञान देते समय पाकिस्तान यह भूल गया कि उसके देश में अल्पसंख्यक हिंदू, ईसाई, बौद्ध, जैन और सिखों के साथ कैसा सलूक किया जाता है। आजादी के बाद से भारत में जहां अल्पसंख्यकों की आबादी तेजी से बढ़ी है वहीं पाकिस्तान में अल्पसंख्यक अब खत्म होने के कगार पर आ गए हैं। उनके साथ न केवल धार्मिक भेदभाव किया जाता है जबकि कई बार तो उन्हें ईशनिंदा के झूठे केस में भी फंसा दिया जाता है। पाकिस्तान अपने घर में हो रही धार्मिक हिंसा को तो रोक नहीं पा रहा है और भारत को सलाह दे रहा है। पाकिसतान के विदेश मंत्री के बयान पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और लोग पाकिस्तान को उसकी करतूतों को संभालने के लिए बोल रहे हैं।

Related posts

राम रहीम के डेरा से पुरानी प्लास्टिक करेंसी बरामद, और भी कई राज से उठा परदा

Rani Naqvi

एयरसेल मैक्सिस केसःचार्जशीट में पी.चिदंबरम और कार्ति चिदंबरम का नाम शामिल

mahesh yadav

सोनिया गांधी ने संसद ग्रुप का किया गठन, अधीर रंजन ही रहेंगे लोकसभा में विपक्ष के नेता

pratiyush chaubey