Breaking News featured दुनिया

पाकिस्तान: प्राइवेट पार्टी में डांस करने से किया मना, तो एक्ट्रेस की कर दी हत्या

Pakistani ACTRESS पाकिस्तान: प्राइवेट पार्टी में डांस करने से किया मना, तो एक्ट्रेस की कर दी हत्या

इस्लामाबाद। एक प्राइवेट पार्टी में डांस करने से मना करने को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सुमबुल खान की गोलियों से भुनकर हत्या कर दी गई है। पाकिस्तान के मर्दन शहर में सुमबुल को एक प्राइवेट पार्टी में परफोर्म करने के लिए इनवाइट किया गया था, लेकिन उन्होंने पार्टी में परफोर्म करने से इनकार कर दिया। इसके ऐवज में दो बदमाशों ने उनके घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी है। दरअसल जब उन्होंने शादी में डांस करने से मना कर दिया तो उन्हें उठाने के लिए दो बदमाश उनके घर में घुस गए। इसी दौरान जब एक्ट्रेस ने बदमाशों से बचने के लिए भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने ताबतोड़ गोलिया चलाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है, जोकि पूर्व पुलिस ऑफिसर है।Pakistani ACTRESS पाकिस्तान: प्राइवेट पार्टी में डांस करने से किया मना, तो एक्ट्रेस की कर दी हत्या

घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, वहीं दो लोग वहां से भागने में सफल रहे। पुलिस ऑफिसर सईद खान ने ये जानकारी दी और बताया कि पुलिस उनकी खोज कर रही है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में पिछले कुछ सालों में कई महिला कलाकरों पर हमले किए जाने की वारदातों में इजाफा हुआ है। हाल ही में लाहौर में डांसर किसमत बैग की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद ये ऐसा दूसरा मामला है। सुमबुल की हत्या के बाद पाकिस्तान में काफी आक्रोश है।

मशहूर फैशन डिजाइनल माहीन खान ने लोगों से अपील की है कि लोग अपने घर से बाहर निकलें और उनका साथ दें। बता दें कि सुमबुल इकबाल खान का जन्म 30 अगस्त 1992 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था।  25 वर्षीय सुमबुल पुश्तों भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग किया करती थीं। उन्होंने ‘मेरे ख्वाब रेजा रेजा’, ‘बुरी औरत’, ‘दिल-ए-एबद’, ‘राजू रॉकेट’ जैसे मशहूर टीवी सिरियल में काम किया है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं और उन्हें पाकिस्तान का उभरता हुआ चेहरा माना जाता था।

Related posts

शिमला का पहला सौर ऊर्जा संयंत्र हुआ शुरू, सीएम जय राम ठाकुर ने किया शुभारम्भ

rituraj

बिहार: लोजपा सांसद ने उठाए नीतीश सरकार पर सवाल, कहा जदयू के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं

Ankit Tripathi

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा राजनीति में जातिवाद को नकारा नहीं जा सकता

Breaking News