मेरठ: ITI साकेत में बाहरी लड़कों ने घुसकर छात्र को बेरहमी से पीटा

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान साकेत में घुसकर बाहरी युवकों द्वारा एक छात्र से मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस हमले में एक छात्र व अध्‍यापक गंभीर रूप से घायल है।

जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित सरकारी आइटीआइ संस्‍थान साकेत में बाहर के युवकों ने घुसकर संस्‍थान के एक छात्र के साथ मारपीट की। इस मारपीट में एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया तो वहीं उसे बचाने में एक अध्‍यापक भी घायल हुआ है।

पकड़ा गया मारमीट करने आया एक युवक  

वहीं, संस्‍थान के अध्‍यापकों ने बाहरी लड़कों में से एक युवक को पकड़ लिया, जबकि अन्‍य मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल छात्र व अध्‍यापक को इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। अध्‍यापकों ने पकड़े गए बाहरी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले पर साकेत आइटीआइ प्रधानाचार्य पीपी अत्री ने कहा कि, कुछ बाहरी युवकों ने परिसर में आकर छात्रों से मारपीट की। इसमें एक छात्र को चोट आई, जिसे इलाज के लिए तत्काल भेज दिया गया। वहीं, बीच-बचाव करने पर एक अध्‍यापक जय प्रकाश जाखड़ के भी चोटिल हो गए।

मारपीट करने वाले लड़कों की तलाश में जुटी पुलिस  

उधर, थाना सिविल लाइन इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान सिद्दीकी ने बताया कि, बाहरी युवकों और छात्रों के बीच मारपीट में एक छात्र को चोट आई थी, जिसका मेडिकल कराया जा चुका है। मारपीट करके फरार युवकों की तलाश में पुलिस जुटी है।

करीना कपूर ने लगाया 25 हजार का मास्क, कहा ये कोई प्रोपेगेंडा नहीं

Previous article

पुलिस कमिश्नर की बड़ी पहल, जानिए जनता की भलाई के लिए क्या लिया नया फैसला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured