WhatsApp Image 2021 04 06 at 19.59.48 करीना कपूर ने लगाया 25 हजार का मास्क, कहा ये कोई प्रोपेगेंडा नहीं

मुंबई में कोरोना वायरस दिन पर दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ता नजर आ रहा है. कोरोना की तेज रफ्तार से लोग डरने लगे हैं. तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स अपने फैन्स से इस वायरस से बचने की सलह दें रहे हैं। और कोविड के नियमों का ठीक से पालन करने और मास्क पहनने का अनुरोध कर रहे हैं.
इसी बीच करीना कपूर खान ने भी अपने फैन्स से सतर्क रहने का निवेदन किया है. बेबो ने कुछ घंटे पहले मास्क पहनकर अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. करीना ने काले रंग का Louis Vuitton का मास्क पहना है और फैन्स को भी ऐसा करने के लिए जागरुक किया. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- ये कोई प्रोपेगेंडा नहीं है. कृपया अपना मास्क लगाए रहें.

बेबो की फोटो बनी चर्चा का विषय

फोटो में बेबो ने कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं जिसमें करीना बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. फोटो में बेबो ने एक मिनिमलिस्टिक मेकअप लुक चुना है. उन्होंने अपनी आंखों को हाइलाइट करते हुए सिर्फ एक ब्लैक आईलाइनर से अपना आई-मेकअप किया है. इसी के साथ बेबो की यह फोटो चर्चा का विषय बन चुकी हैं.

WhatsApp Image 2021 04 06 at 19.57.53 करीना कपूर ने लगाया 25 हजार का मास्क, कहा ये कोई प्रोपेगेंडा नहीं

मास्क की कीमत $355 डॉलर

दरअसल बेबो ने जो मास्क लगाया हुआ है वह कोई मामूली या सस्ता मास्क नहीं है, ब्लैक कलर के इस मास्क पर सफेद कलर का LV सिंबल भी लगा हुआ है. यह मास्क एक सिल्क पाउच के साथ मिलता है. इस ब्रांड की वेबसाइट पर अगर आप जाएंगे तो पाएंगे कि इस मास्क की कीमत $355 डॉलर है. भारतीय करेंसी में इस मास्क का मूल्य 25, 994 रुपये है.

कलाकार भी कोरोना से सहमे

आपको बता दें पिछले कुछ समय के अंदर ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, परेश रावल, विक्की कौशल, गोविंदा, भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार समेत कई सारे कलाकार इसकी चपेट में आ गए हैं. ऐसे में इंडस्ट्री के अंदर भी माहौल सहमा हुआ नजर आ रहा है.

यूपी में बेहद खतरनाक हो रहा कोरोना, बीते 24 घंटे में सामने आए 5928 केस

Previous article

मेरठ: ITI साकेत में बाहरी लड़कों ने घुसकर छात्र को बेरहमी से पीटा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured