featured देश राज्य

संजय राउत के बयान पर फडणवीस की तीखी प्रक्रिया, गठबंधन को लेकर बोल गए ये बात

Devendra Fadnavis

मुंबई। महाराष्ट्र में बीजेपी को लेकर हो रही शिवसेना की ओर  बयानबाजी  पार्टी को पच नहीं रही है। जिसे लेकर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने शिवसेना के दौहरे रवैये पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि शिवसेना अपना रूख साफ करे कि उसे बीजेपी के साथ गठबंधन में रहना है या नहीं।

Devendra Fadnavis
Devendra Fadnavis

वहीं देवेंद्र फडणवीस ने एक समारोह में कहा कि शिवसेना दौहरा रवैया अपना रही है एक तरफ तो वो हमारे साथ गठबंधन में बंधी है और दूसरी तरफ वो हमारे हर फैसला विरोध करती है। फडणवीस ना कहा कि हमारे किसी भी फैसले पर शिवसेना अपनी राय जरूर दे सकती है लेकिन उनका विरोध कर सत्तारूढ़ और विरोधी की भूमिका नहीं निभा सकते। जनता सब देख रही है शिवसेना का ये दोहरा रवैया स्वीकार नहीं किया जाएगा। सीएम नो आगे कहा का शिवसेना के कुछ नेता ये सोचकर बैठे हैं कि वो पार्टी चीफ से बड़े हैं।

बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने टीवी पर जारी एक बहस के दौरान क्चछ्वक्क का उपहास करते हुए कहा था कि ‘मोदी लहर अब फीकी पड़ गई है। संजय राउत ने यह भी कहा था कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अब देश का नेतृत्व करने के योग्य हो गए हैं। उन्होंने कहा था कि लोग अब सुनना चाहते हैं कि राहुल गांधी क्या कह रहे हैं। राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहकर पुकारा जाना गलत है। देश में सबसे बड़ी राजनैतिक ताकत जनता है, वोटर हैं जो किसी को भी ‘पप्पू’ बना सकते है।

Related posts

लखनऊ: छत फोड़ कर कमरे में घुसे कमांडो और आतंकी को किया ढेर

Rahul srivastava

ओडिशा और आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में ‘तितली’ तूफान का खतरा, हाई अलर्ट जारी

rituraj

लोकसभा में एक साथ नहीं बैठेंगे हेमा मालिनी व सनी देओल, जानें क्या हुआ दोनों

bharatkhabar