featured यूपी

…तो ऐसे 2022 का चुनाव जीतेंगे ओम प्रकाश राजभर

...तो ऐसे 2022 का चुनाव जीतेंगे ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ: राजधानी में शुक्रवार को भागीदारी संकल्प मोर्चा की बैठक हुई जिसमें तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने 2022 का चुनाव जीतने की रणनीति पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि हम आम-जनमानस की सहूलियत के मुद्दों के दम पर 2022 का चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

मूल सुविधाओं के मुद्दों को उठाएंगे

ओपी राजभर ने कहा कि, 2022 के चुनाव में घरेलु बिजली बिल माफ़ी, सामान्य-अनिवार्य और नि:शुल्क शिक्षा, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू, गरीबों के इलाज की फ्री व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त आदि जैसे मुद्दों को लेकर हम चुनाव के अखाड़े में उतरेंगे।

जिसकी जितनी संख्या भारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि इस मोर्चे का मूल मंत्र ‘जिसकी जितनी संख्या भारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी’ है। उन्होंने कहा है कि आज़ादी के 74 सालों में देखा गया है कि पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक के सम्मान के साथ कांग्रेस ने खिलवाड़ किया। बाबा साहब डॉ. आंबेडकर ने उस वक्त इस्तीफ़ा दे दिया। उसके बाद दूसरा मैं हूं जिसने मंत्रिमंडल से इस्तीफ़ा दिया क्योंकि पिछड़े-दलित का हिस्सा लूटा जा रहा था। पहली बार ऐसा हुआ था की सरकार में रहते हुए मुख्यमंत्री बनाम मंत्री की लड़ाई हो रही थी।

जनता को मुझपर भरोसा है

ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि, ‘जनता को मुझपर भरोसा है। जनता जानती है की राजभर ही ऐसा नेता है जो पिछड़े-दलित की आवाज़ों को बुलंद करता है और उनके हक के लिए लड़ता है। जब भी इनका शोषण होता है मैं आवाज़ उठाता हूं। मैं बिजनस के लिए राजनीति नहीं करता हूं।’ साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की बैठक को जनता का ध्यान भटकाना बताया है।

Related posts

आतंकी हमले से बाल-बाल बचा रूस..

Mamta Gautam

जाधव मामले पर पाकिस्तान का अड़ियाल रवैया, नहीं देगा काउंसलर एक्सेस

kumari ashu

राजस्थान: चुनाव से पहले ही कांग्रेस में मचा सीएम पद को लेकर कलह, बीजेपी को हो सकता है फायदा

mohini kushwaha