featured यूपी

पीएम-सीएम और गृहमंत्री की आपत्तिजनक फोटो वायरल, शातिर अपराधी की तलाश में पुलिस

पीएम-सीएम और गृहमंत्री की आपत्तिजनक फोटो वायरल, शातिर अपराधी की तलाश में पुलिस

प्रयागराजः बीते शुक्रवार को प्रयागराज जिले की एक घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी। यहां एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनात और गृहमंत्री अमित शाह की एक आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी। जिसे देख हरकत में आई साबइर सेल ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई।

युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पीएम, सीएम और गृहमंत्री के चेहरे पर क्रॉस का निशान लगाकर फोटो शेयर किया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस एक्टिव हो गई और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई।

दरअसल, वायरल फोटो में एक लड़का हाथ में पोस्टर लिए खड़ा है। इस पोस्टर में पीएम-सीएम और गृहमंत्री के साथ हिटलर सहित दो अन्य तस्वीरें भी शामिल हैं। पुलिसिया जांच में पता चला है कि शेयर करने वाले अकाउंट का नाम ‘हसन चकिया’ है।

जांच में सामने आया कि हसन चकिया एक शातिर किस्म का अपराधी है। बीते कुछ दिन पहले वह घर पर चढ़कर फायरिंग करने के मामले में सरेंडर किया था और जेल गया था। यही नहीं, अभी जल्द ही एक मुठभेड़ में उसने पुलिस पर बम-गोलियों से हमला किया था। इस दौरान 3 लोग घायल हो गए थे।

बताया जा रहा है कि चकिया प्रयागराज के खुल्दाबाद और धूमनगंज थाना क्षेत्र में आने वाला वह मोहल्ला है, जो बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का क्षेत्र माना जाता है। फिलहाल पुलिस ने फेसबुक यूजर के नाम पर केस दर्ज किया है।

Related posts

कांग्रेस और बीजेपी के बीच घिरने के बाद फेसबुक ने दी सफाई..

Mamta Gautam

सपा के पूर्व सांसद पर कार्रवाई की तलवार, हो सकते हैं गिरफ्तार

bharatkhabar

अमेरिका ने किया भारत को आगाह, भारत पर हो सकता है  पाकिस्तानी आतंकवादी हमला

Rani Naqvi