Breaking News यूपी

सिर्फ घोषणाएं ही नहीं सक्रियता भी दिखाए सरकार : मायावती

मायावती 1 सिर्फ घोषणाएं ही नहीं सक्रियता भी दिखाए सरकार : मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की चार की मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी और मौतों में बढ़ोत्तरी को लेकर मायावती ने सरकार को घेरा है।

बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर रहा है कि सरकारी दावों को देखा जाए तो देश में कोरोना संक्रमण की दर कम हो रही है। अगर ऐसा है तो यह निश्चित राहत की बात है।  लेकिन, कोरोना संक्रमितों की मौतों की संख्या बढ़ रही है। यह निश्चित रूप से चिंताजनक है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मौतों का कारण चाहे कुछ भी हो। यह बेहद कठिन और दुखी करने वाली स्थिति है। आमजनमानस लगातार अपनों को खो रहा है। इससे ज्यादा दुखद क्या होगा। उन्होंने कहा कि इस समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए सरकार को ईमानदारी से काम करने की जरूरत है।

मायावती ने आगे कहा कि यूपी के ग्रामीण इलाकों के हालात दिन पर दिन खराब होते जा रहे हैं। तेजी से ग्रामीणों में संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है। लगातार लोगों की मौतें हो रहीं है। कोरोना बेहद क्रूर होकर ग्रामीणों पर टूट रहा है।

गंगा में लाशों के बहने की घटना को संज्ञान में लेते हुए बसपा मुखिया ने कहा कि जैसे तैसे लोग अपनों का अंतिम संस्कार कर पा रहे हैं। उनके पास सुविधाएं तक नहीं हैं। ऐसे उजड़े परिवारों का सरकार को सहारा बनने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि सरकार के तमाम दावे गांवों में फेल होते नजर आ रहे हैं। गांवों के हालातों को सुधारने की जरूरत है। वरना स्थिति बहुत ही भयावह होने वाली है। ऐसी स्थिति में अब सरकार को अपनी घोषणाओं से उपर उठकर सक्रिय होकर काम करने की आवश्यकता है। जिससे कि वास्तविक रूप में लोगों की मदद हो सके।

Related posts

2 लाख से अधिक कंपनियों के रजिस्ट्रेशन को खत्म कर बैंक खातों को किया सील

piyush shukla

15 सीटों पर हुए उपचुनाव में कहां किसको मिली जीत, देखिए नतीजे

rituraj

उत्तरकाशी में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 की मौत, 15 लाख मुआवजा का ऐलान

bharatkhabar