September 18, 2021 7:57 am
Breaking News featured बिहार राज्य

बिहार की राजनीति में नया मोड़, राबड़ी ने कहा- हां हम हैं गुंड़ा मवाली

gunda बिहार की राजनीति में नया मोड़, राबड़ी ने कहा- हां हम हैं गुंड़ा मवाली

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। पत्रकारों से बात करते हुए राबड़ी ने बिफरते हुए कहा कि हां हम हैं गुंड़ा मवाली, हमारी पार्टी गुंड़ो मवालियों की पार्टी है। राबड़ी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के सीएम घोटालों की माला पहने हुए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के साथ-साथ देश की जनता भी देख रही है कि नीतीश की सरकार में बिहार के हर विभाग में किस कदर घोटाला हो रहा है। कोई भी विभाग बिना घोटाले के अछूता नहीं है।gunda बिहार की राजनीति में नया मोड़, राबड़ी ने कहा- हां हम हैं गुंड़ा मवाली

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि जब हम गुंड़ा-मवाली हैं, हमारी पार्टी गुंड़ा-मवालियों की पार्टी है, तो फिर बिहार की जनता हमें चुनाव में जिता कर क्यों भेजती है? हम गुंड़ा हैं, लेकिन ‘वो’ क्या हैं? घोटालों की माला पहने हुए हैं। पांच महीनों से गद्दी पर बैठे हैं, घोटाले पर घोटाला हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगर हम कोई भी सवाल उठाते हैं तो हर बार वहां से सिर्फ एक ही जवाब मिलता है और वो है ‘चारा घोटला’।

राबड़ी ने कहा कि चारा घोटाले के बारे में पूरा देश ही नहीं बल्कि विदेश भी जानता है। चारा घोटाला पुरानी चीज है। लोगों को तो अभी हाल ही में हुए घोटालों पर जवाब देना चाहिए। राबड़ी ने सवाल पूछा कि राज्य में शिक्षा,बीपीएससी, शौचालय वगैरहा में घोटाले हो रहे हैं इस पर कोई जवाब क्यों नहीं देता। बता दें कि बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधान परिषद के बाहर आरजेडी के सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। साथ ही आरजेडी सदस्यों ने सरकार विरोधी नारेबाजी भी की। इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जम कर निशाना साधा।

Related posts

समय से पहले विधानसभा भंग होने पर तुरंत लागू होगी आचार संहिता- चुनाव आयोग

rituraj

आगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के मुख्य आरोपी सक्सेना ने पूछताछ में किया कांग्रेस के कई दिग्गजों का जिक्र, कमलनाथ ने दी सफाई

Trinath Mishra

केजरीवाल सरकार का पार्किंग पर बड़ा फैसला, 5% स्पेस ई-वाहनों के लिए रिजर्व रखना जरूरी

Sachin Mishra