अगर दिखना है कुछ अलग तो फैशनेबल अंदाज से पहने साड़ी

नई दिल्ली। हम चाहें कितनी भी विदेशी ड्रेसेज पहन ले लेकिन जो मजा साड़ी में आता है वो किसी भी वेस्ट्रन कपड़ों में कहा…इसलिए तो हम सभी जब भी कोई फंग्शन होता है या घर में कोई पूजा होती है तो हम सभी साड़ी को पसंद करते है हमारी पहली पसंद हमारी साड़ी होती है लेकिन जो लोग रोज में भी साड़ी पहनते है या उनको साड़ी पहनना काफी पसंद हैं तो ये आर्टिकल विशेष रुप से उनके लिए ही है।

अगर आपको भी साड़ी पहनने का शौक है और आप भी साड़ी को अलग अलग अंदाज से पहनना चाहती है या ब्लाउज को अलग स्टाइल से पहनना चाहती हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछे ऐसे फैशनेबल अंदाज जिसे अगर आप अपनाती है तो आप काफी अलग और फैशनेबल अंदाज। लग सकती हैं।

कॉलर ब्‍लाउज साड़ी

शिल्‍पा जब भी खुले बालों में दिखाई देती हैं। वे साड़ी के साथ शर्ट स्‍टाइल ब्‍लाउज पहनती है। सोनम लूथरिया की डिजाइन की गई साड़ियों में उन्हें अक्सर शर्ट स्‍टाइल ब्‍लाउज के साथ देखा गया है। वे साड़ी के पल्ले की बॉर्डर को हाईलाइट करते हुए कैरी करती हैं। इसके साथ सिल्‍वर-गोल्डन ज्‍वैलरी और मैचिंग जूतियां जरूर होती हैं। जिससे उनका लुक काफी कुछ राजस्थानी लगता है। आप भी इस रॉयल लुक को कैरी कर सकती हैं।

मेटेलिक ब्‍लाउज साड़ी लुक

हाल ही में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड में शिल्पा मेटेलिक ब्‍लाउज के साथ डिफरेंट तरीके से साड़ी को ड्रेप की हुई नजर आई थी। शिल्पा साड़ी के पल्ले को अक्सर बेल्ट की रूप में भी इस्तेमाल करती हैं। इसके साथ वे हॉफ शोल्डर ब्लाउज पहनती हैं। इस तरह की स्टाइल होने के कारण शिल्पा की कमर दिखाई नही देती लेकिन उनके शोल्डर का उभार उन्हें सेक्सी लुक देता है।

वन शोल्‍डर लुक साड़ी

शिल्पा के लिए यह सबसे कॉमन लुक है। जब वे साड़ी के पल्ले को अपने एक शोल्डर पर पूरी तरह से कैरी करती हैं और उनके ब्लॉउज का फर उसके उपर दिखाई देता है। इससे वन शोल्डर हाईलाइट होता है। शिल्पा साड़ी के पल्ले को अपने उल्टे हाथ पर रखती हैं। नोटिस करने वाली बात यह है कि वे कभी भी साड़ी से खुद को छिपाने की कोशिश नही करती बल्कि साड़ी पहनने का अंदाज कुछ ऐसा है कि वह ज्यादा सेक्सी और फिट नजर आती हैं।