सिद्धू ने राहुल की रैली पर जताया हर्ष, बाले आप आए बहार आई

सिद्धू ने राहुल की रैली पर जताया हर्ष, बाले आप आए बहार आई

एजेंसी, पंजाब। कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को पंजाब में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए प्रचार शुरू करेंगे. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) राज्य के मोगा जिले में कर्ज माफी के प्रमाण पत्र बांटने के आयोजन में शामिल होंगे. समारोह में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी होंगे. राहुल गांधी के पंजाब दौरे पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)ने ट्वीट करके उनका स्वागत किया है।

‘पांच नदियों की भूमि पर कांग्रेस अध्यक्ष @RahulGandhi का हार्दिक स्वागत. आप आए बहार आई… बुरे दिन जाने वाले हैं, राहुल गांधी आने वाले हैं! सर्दी जा रही है, गर्मी आ रही है, भाजपा जा रही है, कांग्रेस आ रही है!’

-नवजोत सिंह सिद्धू

बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू टि्वटर पर अभी कुछ ज्यादा सक्रिय हुए हैं. ट्वीट्स के जरिए सिद्धू लगातार पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधते रहे हैं. बुधवार को ऑपरेशन बालाकोट (Operation Balakot) को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) और उनकी सरकार की नीयत पर सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत पर सियासत करके चुनाव नहीं जीत पाओगे. साथ ही सिद्धू ने पीएम मोदी से मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भी सवाल पूछा. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 40 जवान शहीद हुए, कितने आंतकी मरे? 56 इंच का सीना कहां गया? इसके साथ ही मोदी सरकार को लेकर एक शायरी भी लिखी. उन्होंने लिखा कि तालिम का जोर इतना, तहजीब का शोर इतना, बरकत क्यों नहीं होती, तुम्हारी नीयत में खराबी है।