featured क्राइम अलर्ट देश भारत खबर विशेष राजस्थान

उदयपुर मर्डर: कन्हैया का अंतिम संस्कार, गहलोत बोले इसमें किसी अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन का हाथ, BJP हुई हमलावर

murder 1 उदयपुर मर्डर: कन्हैया का अंतिम संस्कार, गहलोत बोले इसमें किसी अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन का हाथ, BJP हुई हमलावर

उदयपुर में हुई बर्बर हत्या को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने आशंका जताई है कि इसमें किसी अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन का हाथ होने की आशंका है।

यह भी पढ़े

 

 

Naveen Jindal: कन्हैया का वीडियो भेजकर दी नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी, पुलिस से की शिकायत

 

जोधपुर में मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने इसकी व्यापक जांच करने की बात कही है। उधर बीजेपी इस मुद्दे पर आक्रामक हो रही है। भाजपा ने इस घटना को लेकर राजस्थान बंद का कॉल दे दिया है। उधर मुख्यमंत्री गहलोत जोधपुर दौरा रद्द कर वापस जयपुर लौट गए हैं। जहां प्रदेश में कानून-व्यवस्था की समीक्षा होगी। केन्द्रीय एजेंसी एनआईए इन दोनों को अपनी हिरासत में लेने की तैयारी कर रही है।

cm gahlot उदयपुर मर्डर: कन्हैया का अंतिम संस्कार, गहलोत बोले इसमें किसी अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन का हाथ, BJP हुई हमलावर

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल टेलर की बर्बर हत्या से राजस्थान के लोगों में गुस्सा है। दो युवकों ने जिस रूप में गला काटा और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। इसके बाद से उदयपुर के कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया । वही पूरे राजस्थान में 24 घंटों के लिए एहतियातन इंटरनेट बंद कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने जोधपुर में आशंका जताई कि वारदात में बड़ी साजिश हो सकती है।

उधर बीजेपी इस बर्बर हत्या के मामले के खुलासे के बाद आक्रामक हो गई है। बीजेपी ने आज राजस्थान बंद का कॉल दिया है। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया के शहर और उनके ही मोहल्ले में हुई इस घटना के बाद कटारिया उदयपुर पहुंच गए हैं। इससे पहले उन्होनें बात करते हुए सरकार को कानून-व्यवस्था के मसले पर जमकर घेरा। वहीं पार्टी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी प्रदेश सरकार पर आपसी राजनीति में प्रदेश की कानून-व्यवस्था को दांव पर लगा देने के आरोप लगाए।

उधर, उदयपुर में सरगर्मियां बढ़ गई हैं। प्रशासन ने परिवार को समझाइश देकर मृतक कन्हैयालाल के शव का पोस्टमार्टम कर पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। कन्हैयालाल टेलर की अंतिम यात्रा में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए।

मामले की जांच के लिए उदयपुर शहर में जांच एजेंसियों की टीमें पहुंच गई हैं। मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद इस मामले की जांच पर सभी की नजरें टिकी हैं। इनसे होने वाले खुलासों के बाद आगे की कड़ियां जुड़ना शुरु हो जाएगी।

Related posts

सचिन पायलट का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Samar Khan

बर्थडे स्पेशल: सिर्फ बिजनेसमैन ही नहीं एक बेहतरीन पायलेट भी थे टाटा जेआरडी

Rani Naqvi

दिल्ली में कोरोना को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक खत्म लेकिन चिंता अभी भी जारी!

Hemant Jaiman