pm modi 4 मानसून सत्र से पहले राष्ट्रपति कोविंद से मिले प्रधानमंत्री, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी दौरे पर थे। जहां उन्होने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके बाद दिल्ली लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मॉनसून सत्र की शुरुआत से पहले राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। जहां कई अहम मुद्दों पर चर्चा भी की गई।

राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें इस बात की जानकारी राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट करते हुए दी। ट्वीट में लिखा गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की और उन्हें महत्वपूर्ण मुद्दों से अवगत कराया। हालांकि दोनों के बीच किन मुद्दों पर बात हुई इस बारे कोई जानकारी नहीं मिली।

19 जुलाई से संसद का मानसून सत्र शुरू

जानकारी हो कि 19 जुलाई से संसद का मानसून सत्र शुरू हो रहा है, जो 13 अगस्त तक चलेगा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बताया कि इस दौरान 19 कार्य दिवस होंगे। आमतौर पर संसद का मानसून सत्र जुलाई के तीसरे सप्ताह से शुरू होता है और स्वतंत्रता दिवस से पहले समाप्त होता है।

1,500 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का उद्घाटन

वहीं इस मुलाकात से पहले पीएम मोदी ने वाराणसी में 1,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की अलग अलग विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। जिन प्रमुख परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया, उनमें गोदौलिया में बहु-स्तरीय पार्किंग, पर्यटन विकास के लिए रो-रो वेसल्स और वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर तीन-लेन फ्लाईओवर पुल शामिल हैं।

यूपी में फिर चली तबादला एक्‍सप्रेस, 51 चिकित्सा अधिकारियों के ट्रांसफर, 27 जिलों के CMO बदले

Previous article

इंटरव्यू में इन टिप्स को अपनाने से, बढ़ जाएंगे आपकी जॉब के चांस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured