आज शाम 5 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, कर सकते है कई बड़े ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। जिसमें राज्यों में कोरोना के मौजूदा हालात को लेकर चर्चा की गई। इसी के सात पीएम ने महामारी से निपटने के लिए ‘टेस्ट-ट्रैक-ट्रीट-टीका रणनीति’ और ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन पर जोर दिया।

ये सभी मुख्यमंत्री हुए शामिल

बता दें कि पीएम मोदी के साथ इस बैठक में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए जुड़े।

कोरोना की स्थिति की समीक्षा

जिसके बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना की स्थिति की समीक्षा की। महामारी पर नियंत्रण पाने के लिए टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटींग पर जोर दिया गया। साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड से संबंधित बुनियादी ढांचे को मजबूत करने की जरूरत पर प्रकाश डाला।

वहीं प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया भी उपस्थित रहे।

प्रधानमंत्री का किया धन्यवाद

जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में कोविड से निपटने में हर संभव मदद और समर्थन देने के लिए सभी सीएम ने प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया। उन्होंने प्रधानमंत्री को कोरोना वैक्सीनेशन की प्रगति और उनके राज्यों में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दी।

पीएम ने की राज्यों की सराहना

पीएम मोदी ने राज्य सरकारों के आपसी सहयोग और महामारी के खिलाफ उनकी लड़ाई की सराहना की। पीएम ने कहा कि हम सभी ऐसे मुकाम पर हैं जहां तीसरी लहर की संभावनाएं लगातार व्यक्त की जा रही हैं। अभी एक्सपर्ट्स पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं लेकिन कुछ राज्यों में मामलों की बढ़ती संख्या अभी भी चिंताजनक है।

लखनऊ: जानिए क्यों, दो घंटे तक महात्मा गांधी के चरणों में बैठी थीं प्रियंका गांधी

Previous article

जनसंख्या कानून पर घमासान:  जानिए, मुस्लिम सांसदों का कितना बड़ा है परिवार?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured