featured देश यूपी

जेपी नड्डा का अखिलेश पर तंज, कहा- अखिलेश पर नहीं करना चाहता टिप्पणी, जिसकी जैसी सोच…

rajexpress 2021 12 388f608a 419e 4cc3 a8ec fe4c83e84ba0 jp जेपी नड्डा का अखिलेश पर तंज, कहा- अखिलेश पर नहीं करना चाहता टिप्पणी, जिसकी जैसी सोच...

उत्तर प्रदेश के चुनावों को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर कड़ा प्रहार किया है। नड्डा ने अखिलेश यादव पर बोलते हुए कहा कि जिसकी जैसी सोच, वैसा ही वह बोलेगा।

bjp president jp nadda and bjp ruled state cms along with deputy cms  visited ayodhya abk | अयोध्या में VVIP अतिथियों ने रामलला के किए दर्शन, जेपी  नड्डा बोले- करोड़ों भारतीयों की

जेपी नड्डा का अखिलेश यादव पर तंज

उत्तर प्रदेश के चुनावों को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर कड़ा प्रहार किया है। नड्डा ने अखिलेश यादव पर बोलते हुए कहा कि जिसकी जैसी सोच, वैसा ही वह बोलेगा। वहीं नड्डा ने अयोध्या दौरे को चुनावी दौरा न बताते हुए इस यात्रा को आस्था बताया। उन्होंने कहा कि चुनाव से इस यात्रा का कोई संबंध नहीं है. यह यात्रा हमारी आस्था से है।

अखिलेश यादव पर टिप्पणी नहीं करना चाहता- नड्डा

जेपी नड्डा बुधवार को BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ अयोध्या पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा, अखिलेश यादव पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। क्योंकि आज के दिन मैं क्या कहूं, मैं यहां राम लला के दर्शन करने आया हूं। यह वही अयोध्या है, जहां उनकी सरकार में गोलियां चलाई गई थीं।

रामलला के दर्शन न करते तो यात्रा अधूरी रहती- नड्डा

वहीं जेपी नड्डा ने कहा कि वो काशी तक आए थे और रामलला के दर्शन न करते तो यह यात्रा अधूरी रहती। म सभी के मन में एक तमन्ना थी कि भव्य राम मंदिर बने और आज खुशी की बात है कि करोड़ों भारतवासियों का सपना पूरा हो रहा है। हम काशी आए थे तो हम सब की इच्छा थी कि हम राम लला के दर्शन करें, इसलिए हम यहां आए हैं।

Related posts

कांग्रेस नेता ने की मांग, कहा- लोगों को विश्वास दिलाने के लिए पहले पीएम मोदी लगवाएं टीका

Shagun Kochhar

पेरिस के नजदीक एक व्यक्ति ने चाकू से गोद कर अपनी मां और बहन को उतारा मौत के घाट

rituraj

गोड्डा खदान हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक, निकाले गए 7 शव

shipra saxena