September 26, 2022 2:50 pm
featured देश

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की बढ़ी मुश्किलें, नासिक पुलिस गिरफ्तारी के लिए निकली, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

narayan rane 1503160400 केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की बढ़ी मुश्किलें, नासिक पुलिस गिरफ्तारी के लिए निकली, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

महाराष्ट्र में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बयान पर विवाद छिड़ गया है। एक ओर कोर्ट ने राणे की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है तो दूसरी ओर नासिक पुलिस राणे की गिरफ्तारी के लिए निकल चुकी है।

राणे के बयान पर विवाद, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे के बयान पर महाराष्ट्र में विवाद छिड़ गया है। नारायण राणे की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इधर रत्नागिरी कोर्ट ने राणे की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। तो उधर महाराष्ट्र के नासिक में भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पर पत्थरबाजी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर में पत्थरबाजी की। नासिक ही नहीं अब मुंबई, अमरावती, रत्नागिरी समेत कई शहरों में नारायण राणे के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है।

नारायण राणे की गिरफ्तारी के लिए निकली पुलिस

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी की मांग के विरोध में एक और प्रदर्शन हो रहे हैं। तो दूसरी ओर नासिक पुलिस की टीम नारायण राणे की गिरफ्तारी के लिए निकल गई है। वहीं केंद्रीय मंत्री नारायण राणे द्वारा रत्नागिरी कोर्ट में दायर की गई अग्रिम जमानत की याचिका अदालत द्वारा खारिज कर दी गई है। नारायण राणे के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज हैं और पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की तैयारी में है। मुंबई में भी शिवसैनिक सड़कों पर उतर आए हैं और राणे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारने की कही थी बात

दरअसल नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को अपने एक बयान में थप्पड़ मारने तक की बात कह दी थी। जिसके बाद से शिवसेनिकों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वहीं राणे के इस बयान के बाद उनपर एक FIR दर्ज की गई है। राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए उन्हें थप्पड़ मारने की बात कही थी। जिसके बाद नासिक पुलिस कमिश्नर ने दीपक पांडे ने नारायण राणे की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं जिसके बाद पुलिस टीम वहां के लिए निकली है।

फडणवीस ने साधा निशाना, बेटे ने कहा- पुलिस धमकी दे रही

एक ओर शिवसेनिकों पर बीजेपी दफ्तर में पत्थरबाजी करने के आरोप लग रहे हैं। तो दूसरी ओर बीजेपी की ओर से लगातार महाराष्ट्र पुलिस को आढ़े हाथों लिया जा रहा है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि सभी पुलिस कमिश्नरों को अपने-अपने इलाकों में उन लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए, जिन्होंने बीजेपी के दफ्तरों पर हमला किया है. राज्य में कानून का राज होना चाहिए, ये कोई तालिबान नहीं है। वहीं नारायण राणे के बेटे और विधायक नितेश राणे ने महाराष्ट्र पुलिस पर उन्हें धमकी देने के आरोप लगाए हैं। नितेश रामे का कहना है कि रतनागिरी के पास उन्हें रोका गया, पुलिस ने उन्हें पीटने की धमकी दी।

Related posts

वीआईपी कल्चर को तमाचा, नोट बदलवाने प्रधानमंत्री की मां पहुंची बैंक

Rahul srivastava

पीएम मोदी पहुंचे स्टॉकहोम, पीएम ने किया प्रोटोकॉल तोड़कर स्वागत

Rani Naqvi

उप्र में अलविदा नमाज के लिए पुख्ता सुरक्षा इंतजाम

bharatkhabar