featured Mobile क्राइम अलर्ट देश वायरल वीडियो

मुंबई: बैलगाड़ी दौड़ प्रतियोगिता के दौरान हुई अंधाधुंध फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

2022 11image 09 23 156166341mumbaifoiring ll मुंबई: बैलगाड़ी दौड़ प्रतियोगिता के दौरान हुई अंधाधुंध फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

 

महाराष्ट्र में मुंबई के पास अंबरनाथ में एक बैलगाड़ी दौड़ प्रतियोगिता के दौरान अंधाधुंध फायरिंग की गई। बताया जा रहा है कि बैलगाड़ी की दौड़ को लेकर दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद मारपीट हुई और उसके बाद फायरिंग की घटना सामने आई।

यह भी पढ़े

तिनसुकिया में 28 घंटे से जारी है फायरिंग, सेना और उग्रवादियों के बीच लगातार हो रही मुठभेड़

घटना की सूचना मिलने के बाद शिवाजीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसमें पुलिस के मुताबिक,15 से 20 राउंड फायरिंग हाेने की बात सामने आई है। साथ ही इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

यहां देखें वीडियो

 

जांच के मुताबिक, यह घटना अंबरनाथ MIDC में सुदामा होटल के नजदीक हुई। पनवेल के पंढरीशेठ फड़के और कल्याण के राहुल पाटिल के बीच बैलगाड़ी दौड़ प्रतियोगिता के दौरान किसी बात को लेकर बहस हुई थी जिसके बाद फड़के समूह के लोगों ने पाटिल समूह के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

2022 11image 09 23 156166341mumbaifoiring ll मुंबई: बैलगाड़ी दौड़ प्रतियोगिता के दौरान हुई अंधाधुंध फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के आसपास खड़े हैं, तभी सड़क के दूसरी तरफ से अचानक गोलियां चलाई जाती हैं। इस दौरान सड़क पर अफरातफरी का माहौल बन गया। वहीं  घटना के बाद शिवाजी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि अब स्थिति नियंत्रण में है और घटना की जांच की जा रही है।

Related posts

Up: स्वास्थ्य विभाग ने कोविड मरीजों को दी ये सुविधा, आप भी जान लें काम की खबर

Aditya Mishra

कावेरी से जल छोड़ने के विरोध में कर्नाटक बंद, विरोध प्रदर्शन

bharatkhabar

किम कार्दश‍ियन के पति ने अगर अमेरिका का चुनाव लड़ा तो टूट जाएगी शादी..

Rozy Ali