featured देश

महाराष्ट्र: नाव पलटने से बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 11 लोग डूबे, तीन लोगों के शव बरामद

Wardha Boat Accident महाराष्ट्र: नाव पलटने से बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 11 लोग डूबे, तीन लोगों के शव बरामद

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में नाव पलटने के बड़ा हादसा हुआ है। यहां नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग डूब गए थे जिसमें से 3 लोगों के शव बरामद हो गए हैं। वहीं 8 लोग अभी भी लापता हैं।

नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग डूबे

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में नाव पलटने के बड़ा हादसा हुआ। नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग डूब गए थे जिसमें से अब तक 3 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। हादसा अमरावती में मौजूद वर्दा नदी में हुआ है। प्रशासन की ओर से रेस्क्टू ऑपरेशन चलाया हुआ है। अभी भी 8 लोग लापता हैं, उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

गोताखोरों की मदद से लोगों को ढूंढने का काम किया जा रहा है। वर्धा नदी में हादसा मंगलवार सुबह 10 बजे हुआ था। बताया जा रहा है कि सभी लोग दशक्रिया अनुष्ठान के लिए गाडेगांव में आए थे। नाव में बैठे लोग घूमने के लिए आए हुए थे और संतुलन बिगड़ने के बाद नाव पलट गई। हालांकि अभी तक किसी की पहचान नहीं हो पाई है।

असम में भी नाव पलटने से हुआ था हादसा

वहीं घटना का पता लगने के बाद पुलिस और स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत लोगों को ढूंढने के काम लगातार जारी है। बता दें कि असम में भी पिछले हफ्ते नाव पलटने से बड़ा हादसा हुआ था। जोरहाट नदी में नाव पलटने से करीब 80 से ज्यादा लोग डूब गए थे। इस हादसे में एक महिला का शव बरामद कर लिया गया था और कई लोगों को सुरक्षित निकाला गया था। हालांकि कई लोग लापता हो गए थे जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया।

Related posts

कर्नाटक विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, सुसाइड नोट में बताया आत्महत्या का कारण

Aman Sharma

जानिए रूस में बनी कोरोना की सफल दवाई कैसे करेगी काम..

Mamta Gautam

मौलाना यासूब अब्बास बोले- जनसंख्या नियंत्रण करना जरूरी लेकिन मज़हब को टारगेट करना…

Shailendra Singh