January 22, 2022 6:44 pm
featured देश

बीजेपी और बजरंग दल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से लेता है पैसा: दिग्विजय सिंह 

digvijay singh बीजेपी और बजरंग दल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से लेता है पैसा: दिग्विजय सिंह 

नई दिल्ली। दिग्विजय सिंह कांग्रेस के एक ऐसे वरिष्ठ नेता है जो अकसर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है। वो असकर बीजेपी पर हमला बोलते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने बीजेपी और बजरंग दल पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों से ज्यादा गैर-मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं। इसके साथ दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा लेने का भी आरोप लगाया है।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए मुसलमान कम गैर मुसलमान ज्यादा जासूसी कर रहे हैं। उन्होंने बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी पर आईएसआई से पैसा लेने का भी आरोप लगाया है।

वहीं उन्होंने कहा कि बजरंग दल और बीजेपी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं, इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए। दिग्विजय सिंह ने देश की खराब होती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, नौकरियां नहीं हैं, अपना घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है, मोदी को सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

इतना ही नहीं इससे पहले दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को खुफिया विभाग की बड़ी चूक बताया था। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि अगर कोई दूसरा देश होता तो प्रधानमंत्री न सही, गृह मंत्री को तो इस्तीफा देने पर मजबूर कर दिया जाता लेकिन यहां पर जो कोई भी इन मसलों पर सवाल उठाता है उसे देशद्रोही घोषित कर दिया जाता है। मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे पर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद दिग्विजय सिंह ने आरएसएस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जो संघ की मर्जी के खिलाफ बोलता है वो देशद्रोही होता है। भारत के शहीद भी अगर संघ को पसंद नहीं तो वो ‘शैतान’ हैं।

Related posts

प्रियंका गांधी सहित कई नेता पुलिस हिरासत में, राहुल गांधी राष्ट्रपति से मिलकर सौंपेंगे 2 करोड़ हस्ताक्षर वाला ज्ञापन

Aman Sharma

मेरठः दिलजले आशिक ने रची डबल मर्डर की साजिश, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Shailendra Singh

शाहरुख खान की बेटी ने शेयर की फोटो, फैंस बोले आग लगा दी!

Shailendra Singh