January 28, 2023 9:32 pm
featured देश

दो गुटों में हुई खूनी झड़प, बजरंग दल के कार्यकर्ता की मौत , गुस्साए लोगों ने जाम की सड़क

7 5 दो गुटों में हुई खूनी झड़प, बजरंग दल के कार्यकर्ता की मौत , गुस्साए लोगों ने जाम की सड़क

 

दिल्ली के रंजीत नगर में दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़े

27 साल बाद इस साल दीपावली के बाद लग रहा सूर्य ग्रहण, इन राशियों के लिए हो सकता है अशुभ !

 

मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई है, जो बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। भाजपा नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत उमेओ ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि नितेश की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह एक हिंदू और बजरंग दल का कार्यकर्ता था। हालांकि पुलिस ने उसके दावे को खारिज कर दिया और कहा कि यह दो समूहों के बीच की लड़ाई थी और इस मामले में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है।

7 5 दो गुटों में हुई खूनी झड़प, बजरंग दल के कार्यकर्ता की मौत , गुस्साए लोगों ने जाम की सड़क

रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को शादीपुर इलाके में दो गुटों में झड़प हो गई। अधिकारी ने बताया कि एक गुट में नितेश, आलोक और मोंटी थे जबकि दूसरी तरफ तीन अन्य युवक थे। बहस होने के बाद दोनों के बीच लड़ाई हो गई। नितेश और आलोक घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। शुरू में पीड़ितों ने पुलिस के सामने कोई बयान नहीं दिया। पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू कर दी। इस बीच इलाज के दौरान घायल नितेश ने दम तोड़ दिया। हालाँकि मामले में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपियों की पहचान उफीजा, अदनान और अब्बास के रूप में हुई है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Related posts

हरियाणा के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश जैन का निधन, दिल्ली अस्पताल में ली अंतिम सांस

Samar Khan

मैदान में उतरे CM योगी आदित्यनाथ, बल्लेबाजी में आजमाए हाथ, ‘सरदार पटेल राष्ट्रीय दिव्यांग-T20 कप’ टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

Rahul

मुंह की बदबू से पाना है छुटकारा तो इस्तेमाल करें अनार के छिलके, फायदे जान आप भी नहीं फेंकेंगे इसे डस्टबिन में

Sachin Mishra