featured देश

मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर मिला धमकी भरा मैसेज, 26/11 जैसा हमला किए जाने की सम्भावना

14 मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर मिला धमकी भरा मैसेज, 26/11 जैसा हमला किए जाने की सम्भावना

मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर एक धमकी भरा मैसेज आया है। मायानगरी मुंबई को एक बार फिर से दहलाने की साजिश रची जा जाने की संभावना बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें :-

UP News: बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, दम घुटने से दो श्रद्धालुओं की मौत

इस मैसेज में कहा गया हे कि मुंबई को उड़ाने की पूरी तैयारी है। कभी भी हमला किया जा सकता है। धमकी देने वाले ने कहा है कि यह हमला 26/11 हमले जैसा होगा।

मैसेज के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट मोड
इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। कहा गया है कि मैसेज भेजने वाले की पड़ताल की जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह मैसेज पाकिस्तान के नंबर से आया है। मैसेज में कहा गया है कि मेरी जांच करोगे तो लोकेशन पाकिस्तान दिखाएगी, लेकिन धमाका मुंबई में होगा। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा है कि भारत में इस हमले को छह लोग अंजाम देंगे।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हथियार और विस्फोटक ले जा रही एक नाव को जब्त किया गया था। हालांकि, आपको बता दें कि एटीएस और केंद्रीय एजेंसियों ने अब तक नाव के संबंध में आतंकी एंगल की संभावना से इनकार कर दिया है।

Related posts

मुन्ना त्रिपाठी मिर्जापुर के तीसरे सीजन में मचा सकते हैं भोकाल, जानें कैसे होगी वापसी

Samar Khan

PM Modi Egypt Visit: अमेरिका दौरे के बाद मिस्र के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, साल 1997 के बाद भारतीय प्रधानमंत्री की पहली आधिकारिक यात्रा

Rahul

मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को बताया इकोनॉमी ठीक करने का मंत्र

Trinath Mishra